कोर्ट में सुनवाई के दौरान फूट फू...

कोर्ट में सुनवाई के दौरान फूट फूट कर रोने लगीं हनी सिंह की वाइफ, कोर्ट ने सिंगर को लगाई फटकार (Yo Yo Honey Singh’s Wife Breaks Down During The court Hearing; Court Slams The Singer)

बॉलीवुड के फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह की वाइफ शालिनी सिंह ने सिंगर पर जो डोमेस्टिक वॉइलेंस का केस दर्ज किया है, बीते दिन उस केस की सुनवाई के दौरान शालिनी जज के सामने ही टूट गईं और फूट फूट कर रोने लगीं. ये नज़ारा दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में नज़र आया.

अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है

Yo Yo Honey Singh's Wife

जैसा कि सभी जानते हैं हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह तलवार ने बीते दिनों सिंगर पर घरेलू हिंसा के साथ ही और भी कई आरोप लगाए थे. दोनों का यह केस अब अदालत में है और कल इसी मामले पर सुनवाई हो रही थी. इस मामले में गवाही देते हुए शालिनी तलवार कोर्ट में ही टूट गईं और रोने लगीं. शालिनी ने जज के सामने कहा, ‘अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है. मैंने ज़िंदगी के 10 साल उसे दिए. मैं अपना सब कुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही. पर अब उसने मुझे छोड़ दिया.’

जज ने शालिनी की मानसिक हालत पर जताई चिंता

Yo Yo Honey Singh's Wife

शालिनी की ये मानसिक हालत देखकर मामले की सुनवाई कर रहीं मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने चिंता जताई और शालिनी से पूछा कि अब वो अदालत से क्या चाहती हैं? उनकी शादी किस स्थिति में है? और क्या दोनों के बीच प्यार खत्म हो गया?’ मजिस्ट्रेट ने शालिनी से ये भी कहा कि अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा.

कोर्ट ने हनी सिंह को लगाई फटकार

Yo Yo Honey Singh

इस सुनवाई में हनी सिंह फिर से गायब ही रहे. कोर्ट ने अदालत के समक्ष पेश न होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर न करने को लेकर हनी सिंह को जमकर फटकार लगाई और कहा, ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. यह चौंकाने वाली बात है कि इस मामले को इतने हल्के में लिया जा रहा है.’

Yo Yo Honey Singh

आपको बता दें कि मामले की सुनवाई में हनी सिंह के न पहुंचने के संबंध में उनके वकील ने बताया कि उनकी तबीयत खराब है. उन्हें बुखार है, इसलिए वो नहीं आ पाए.

क्या है पूरा मामला

Yo Yo Honey Singh's Wife

बता दें कि शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है और मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की है. साथ ही दिल्ली में घर के लिए हर महीने पांच लाख रुपए दिलाने की गुहार लगाई है. शालिनी ने हनी सिंह के अलावा उनकी फैमिली पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी ने हनी सिंह पर एक से ज्यादा लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध रखने की भी बात कही है. हालांकि हनी सिंह ने पत्नी के सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है.

×