युवराज सिंह के नन्हें प्रिंस पाप...

युवराज सिंह के नन्हें प्रिंस पापा की टीम को चियर करते, पापा के साथ खेलते आए नज़र, मां हेजल कीच ने शेयर की तस्वीरें (Yuvraj Singh’s son turns ‘little mascot’ for dad’s team, Seen cheering his Dad’s team, mom Hazel Keech shares pics)

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) इसी साल एक प्यारे से बेटे के प्राउड पेरेंट बने हैं. फादर्स डे के मौके एक उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था. हेज़ल कीच जब भी सोशल मीडिया पर बेटे ओरियन (Orien) की तस्वीरें शेयर करती हैं, यूजर्स उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. एक बार फिर हेज़ल ने बेटे के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में खेल रहे हैं. ये सीरीज दुनिया भर में रोड सेफ्टी के प्रति अवेयरनेस फैलाने के लिए आर्गेनाईज किया गया है. युवराज के लिटिल प्रिंस भी मां के साथ पापा के मैच देखने पहुंचे हैं और अब प्ले ग्राउंड से हेज़ल ने ओरियन की बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं.

हेज़ल ने जो कई तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें लिटिल ओरियन मॉम हेज़ल के साथ पापा की टीम को चियर करते नज़र आ रहे हैं. मां और पापा के साथ तीनों तस्वीरों में ओरियन बेहद क्यूट लग रहे हैं.

पहली तस्वीर में ओरियन मॉम के साथ एक जैसी जर्सी में ट्विनिंग करते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में ओरियन की स्माइल पर फैंस जीत लुटा रहे हैं.

दूसरी फोटो में वे मॉम के साथ ही स्टेडियम में नज़र आ रहे हैं.

जबकि एक तस्वीर में युवराज सिंह अपने बेटे को दूध पिलाते और उसके साथ खेलते दिख रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेज़ल कीच ने कैप्शन में लिखा है- प्यारे बेटे, हम तुम्हें प्यार करते हैं डैडी तीन युवी.

हेज़ल की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं और जीभकर प्यार लुटा रहे हैं. सानिया मिर्ज़ा से लेकर टीवी प्रेजेंटर गौरव कपूर तक ने रिएक्ट किया है.

बता दें कि इससे पहले हेज़ल कीच का बेटे के साथ एयरपोर्ट से एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें ओरियन मां की गोद में प्यार से चिपके हुए नज़र आ रहे थे. इसके अलावा पापा युवराज के साथ एक मैच देखते हुए उनका एक और वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था.

×