Superstar Singer 2 Winner: ̵...

Superstar Singer 2 Winner: ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के विनर बने 14 साल के मोहम्मद फैज, बोले- ‘पैरेंट्स को दूंगा प्राइज मनी’ (14-yr-old Mohammad Faiz bags ‘Superstar Singer 2’ trophy, says- I will give prize money to my parents)

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) के विनर (Superstar Singer 2 Winner) की घोषणा हो चुकी है. विनर की ट्रॉफी 14 साल के मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) एक अपने नाम कर लिया है. शो में अपनी उम्दा गायकी और खूबसूरत आवाज से जजेस समेत फैंस का भी दिल जीत लिया है और वो शो के विनर बन गए हैं. टॉप 6 फाइनलिस्ट में प्रांजल बिस्वास, आर्यानंद आर बाबू, ऋतुराज और सायशा गुप्ता भी शामिल थे और सभी ने शानदार गायकी की, लेकिन मोहम्मद फैज़ बाज़ी मारने में सफल रहे.

सुपरस्टार सिंगर 2 का विनर बनने पर मोहम्मद फैज़ को विनर की ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का कैश प्राइज भी मिला है. फैज़ के अलावा मणि को रनर-अप घोषित किया गया. उन्हें 5 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी दिया गया.

शो का विनर बनने के बाद बातचीत का दौरान मोहम्मद फैज ने कहा- ”जब मेरा नाम विनर के तौर पर अनाउंस हुआ, तो हर किसी की आंखों में खुशी के आंसू थे. हर कोई बहुत ज्यादा इमोशनल है. मेरे मामा ने तो मुझे स्टेज पर ही ऊपर उठा लिया. मेरे पापा इंडिया से बाहर रहते हैं. मैंने उनसे भी फोन पर बात की. वो भी बहुत खुश हैं.”

मोहम्मद फैज़ ने आगे कहा, “शो के जरिए मुझे जो प्यार और फेम मिला है, उसके लिए मैं बहुत ज्यादा ग्रेटफुल हूं. मैं प्राइज मनी अपने पैरेंट्स को दूंगा, क्योंकि मैंने शो में सिर्फ उन्हीं के लिए हिस्सा लिया था.”

बता दें कि 14 साल के फैज ने शो के पहले एपिसोड से ही बेहतरीन परफॉरमेंस दी और अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया. फैज अभी 9वीं क्लास में हैं और वह गाने और पढ़ाई दोनों को बैलेंस करना चाहते हैं. अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं और ज्यादा रियाज़ करूंगा, अपनी पढ़ाई पर फोकस करूंगा. इसके साथ ही गायकी के ज़रिए अपने फैंस के साथ भी कनेक्टेड रहूंगा.”

×