बेबी शॉवर: बर्थडे पर हुई डिंपी ग...

बेबी शॉवर: बर्थडे पर हुई डिंपी गांगुली की बंगाली रीति-रिवाज़ के साथ गोद भराई, तीसरी बार मां बनने जा रही हैं डिंपी, देखें फैमिली फोटोज़… (3rd Time Pregnant Dimpy Ganguly Celebrates Bengali-Style Baby Shower On Birthday, See Pictures)

राहुल महाजन (Rahul mahajan) की एक्स वाइफ़ (Ex wife) और एक्ट्रेस डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) जल्द ही मां (3rd pregnancy) बनने जा रही हैं. सोशल मीडिया (social media) पर काफ़ी एक्टिव रहनेवाली डिंपी ने बीते सोमवार को हुए अपने बेबी शॉवर (baby shower) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस गोद भराई की ख़ास बात ये थी कि डिंपी के बर्थडे (birthday) के दिन ही इसे सेलिब्रेट किया गया.

पिक्चर्स शेयर कर डिंपीने कैप्शन में लिखा- 34 साल… और ये मेरी दोनों मनओं के साथ मेरे लिए सबसे ख़ास था. एक जिसने मुझे जिंदगी दी और दूसरी जिन्होंने मुझे अपनी जिंदगी दी. इस खूबसूरत लम्हे के लिए ऊपरवाले का शुक्रिया और उन सभी को भी धन्यवाद जिन्होंने मुझे कॉल, मैसेज किये और मुझे प्यारे बर्थडे विशेज़ भेजे. परिवार और प्यार से भरपूर ये दिन वाक़ई में बेहतरीन रहा.

भले ही ये डिंपी की तीसरी प्रेगनेंसी हो लेकिन गोद भराई उनकी पहली बार हुई है. डिंपी ने इस संदर्भ में टाइम्स ग्रुप को दिए इंटरव्यू में बताया था कि पहली दो प्रेग्नेंसी में उनकी गोद भराई नहीं हो पाई थी, क्योंकि पहला बेबी उनकी बेटी रियाना प्री-मेच्योर बेबी थी और दूसरी बार जब उनका बेटा आर्यन होने वाला था तब कोविड में लॉकडाउन के चलते उनकी सासू मां नहीं आ पाई थीं. डिंपीने कहा पर इस बार वो बेहद ख़ुश हैं क्योंकि सभी मौजूद हैं.

डिंपी ने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें वो अपनी मां और सासू मां के साथ काफ़ी खुश लग रही हैं. बेबी शॉवर में डिंपीकी पसंद की सारी चीजें बनाई गई और पूरे बंगाली रीति-रिवाज़ से उनकी गोद भराई की रस्म हुई.

डिंपीने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी सेलिब्रेशन कि कुछ पोस्ट्स शेयर की हैं, इनमें बर्थडे सेलिब्रेशन की पिक्चर्स भी हैं…

इसके अलावा डिंपी ने दुबई में काफ़ी खूबसूरत मैटर्निटी फ़ोटोशूट्स भी कराए हैं. ग़ौरतलब है कि डिंपी अपने पति रोहित के साथ दुबई में रहती हैं. देखें उनके मैटरनिटी फ़ोटोशूट्स की स्टनिंग पिक्चर्स…

×