बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां बाप और बेटे के साथ लड़ा चुकी हैं इश्क (5 Bollywood Actresses who have romanced with Father and son)

बॉलीवुड के कई अभिनेताओं को उनसे आधी उम्र की अभिनेत्रियो के साथ पर्दे पर रोमांस करते देखना कोई नई बात नहीं है. कई अभिनेता फिल्मों में आधी उम्र की हीरोइनों से इश्क लड़ाते हैं और आगे चलकर उनके बेटे भी उन्हीं हीरोइनों के साथ बतौर हीरो रोमांस करते दिख जाते हैं. हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों से मिलवाते हैं, जो पर्दे पर बाप और बेटे के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं.

Bollywood Actresses, romanced with Father and son

1- माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को फिल्म ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. दोनों के हॉट इंटीमेट सीन को आज भी याद किया जाता है. विनोद की हीरोइन बनने के बाद माधुरी ने उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में रोमांस किया.

 

2- श्रीदेवी
बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी, धर्मेंद्र और सनी देओल की हीरोइन के तौर पर नज़र आ चुकी हैं. धर्मेंद्र के साथ बतौर हीरोइन श्रीदेवी ने फिल्म ‘नाकाबंदी’ की थी, जबकि सनी देओल के साथ ‘चालबाज़’, ‘निगाहें’, ‘राम अवतार’ जैसी कई फिल्मों में श्रीदेवी रोमांस करती नज़र आई थीं.

 

3- अमृता सिंह
अभिनेता सनी देओल की पहली फिल्म ‘बेताब’ में अमृता सिंह उनकी प्रेमिका के किरदार में नज़र आई थीं, लेकिन आगे चलकर उन्हें सनी के पिता धर्मेंद्र की प्रेमिका बनने का भी मौका मिला. फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में अमृता ने धर्मेंद्र की हीरोइन का किरदार निभाया था.

 

4- डिंपल कपाड़िया
डिंपल कपाड़िया फिल्मों में न सिर्फ धर्मेंद्र और सनी देओल की प्रेमिका बनीं, बल्कि वो विनोद और अक्षय खन्ना की हीरोइन भी बनीं. डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ फिल्म ‘बंटवारा’, ‘शहजादे’ की तो वहीं सनी के साथ ‘अर्जुन’, ‘गुनाह’, ‘आग का गोला’ जैसी फिल्मों में इश्क फरमाती नज़र आईं. विनोद खन्ना के साथ डिंपल ने ‘ख़ून का कर्ज’, ‘इंसाफ’ जैसी फिल्में कीं तो वहीं उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ ‘दिल चाहता है’ में नज़र आई थीं.

 

5- हेमा मालिनी
हेमा मालिनी ने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ में बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर के साथ रोमांस किया था. इसके बाद हेमा ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर के साथ ‘हाथ की सफाई’ और ऋषि कपूर के साथ ‘एक चादर मैली सी’ में नज़र आई थीं.

 

यह भी पढ़ें: ख़ुशख़बरी! शाहिद कपूर फिर बनने वाले हैं पापा!