क्रिकेटर्स के लिए लकी रहा 2...

क्रिकेटर्स के लिए लकी रहा 2016: कोई पहली तो कोई दूसरी बार बना पिता (Its year of joy: 5 cricketers who became papa)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

indian cricketers

साल 2016 भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए बड़ा ही ज़ोरदार रहा. एक ओर टीम का अच्छा प्रदर्शन और दूसरी ओर उनकी परफेक्ट पर्सनल लाइफ. किसी ने शादी की इस साल, तो कोई बना पिता. आइए, एक नज़र डालते हैं ऐसे ही कुछ क्रिकेटर्स पर जो इस साल पापा बने.

indian cricketers

हरभजन सिंह
क्रिकेट फैन्स में टर्बनेटर के नाम से मशहूर भज्जी इसी साल जुलाई में पापा बने. उनकी पत्नी गीता ने 27 जुलाई को एक प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया.

indian cricketers

इरफ़ान पठान
20 दिसंबर 2016 को इरफ़ान पठान ने ट्विटर के ज़रिए अपने प्रशंसकों को ख़ुशख़बरी देते हुए शेयर किया कि वो अब दो से तीन हो गए. इरफ़ान की पत्नी सफ़ा बेग़ ने क्यूट से बेटे को जन्म दिया.

indian cricketers
श्रीसंत
क्रिकेट में भले ही श्रीसंत का करियर बहुत लंबा न चला हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बेहद सुकून भरी है. उनकी पत्नी भुवनेश्‍वरी कुमारी ने 23 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया. हम आपको बता दें कि इस बार श्रीसंत दूसरी बार पिता बने. इसके पहले उनकी एक बेटी है.

indian cricketers

सुरेश रैना
सुरेश रैना और प्रियांका इसी साल एक क्यूट-सी बेटी के पैरेंट्स बने. प्रियांका ने 14 मई को बेटी को जन्म दिया. इसके साथ ही ये दो अब दो नहीं, बल्कि तीन हो गए.

indian cricketers

आर अश्विन
आर. अश्‍विन के सितारे भी बुलंदियों पर हैं. नाम और शोहरत के साथ ही इसी साल अश्‍विन दोबारा पिता बने. 21 दिसंबर को पत्नी प्रीती ने बेटी को जन्म दिया.

श्वेता सिंह