6 बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म ...

6 बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म में रोल के लिए खुद को पूरी तरह बदल दिया, अपना लिया काला रंग (6 Bollywood Stars Who Transformed Their Looks Amazingly Just For Movie Roles)

कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जो अपने रोल को रियल बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. फिर चाहे वजन बढ़ाना हो, वजन घटाना हो या अपना रंग पूरी तरह काला बना देना हो, ये अपने रोल के लिए कुछ भी कर सकते हैं. आइए, हम आपको उन 6 बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने फिल्म में अपने रोल के लिए खुद को पूरी तरह बदल दिया और पर्दे पर अपनी स्किन को बिल्कुल कर दिया. डार्क कॉम्लेक्शन वाले ये रोल दर्शकों को बहुत पसंद आए और इनके काम की खूब तारीफ़ हुई.

Bollywood Stars

1) वरुण धवन – फिल्म कुली नंबर 1
चॉकलेटी हीरो वरुण धवन ने फिल्म कुली नंबर 1 में अपने रोल के लिए अपने कॉम्लेक्शन को इतना डार्क करवा दिया था कि उनका गोरा रंग कहीं नज़र नहीं आ रहा था. इस फिल्म में वरुण धवन के लुक्स को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

Varun Dhawan

2) आलिया भट्ट – फिल्म उड़ता पंजाब
बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में पर्दे पर बहुत काली नज़र आई. आलिया भट्ट ने इस फिल्म के लिए अपना रंग बहुत काला करवा दिया था और इस लुक में आलिया भट्ट बहुत प्यारी नज़र आ रही थीं.

Alia Bhatt

3) रितिक रोशन – फिल्म सुपर 30
रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए रितिक रोशन ने अपना इतना काला करवा दिया था कि कई सीन में सिर्फ उनकी आंखें और दांत ही नज़र आ रहे थे. इस फिल्म में रितिक रोशन की लाजवाब एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और फिल्म हिट हो गई.

यह भी पढ़ें: क्या इन 12 बॉलीवुड स्टार्स का सरनेम जानते हैं आप? (12 Bollywood Stars Who Removed Their Surname For These Odd Reasons)

Hrithik Roshan

4) भूमि पेडनेकर – फिल्म बाला
भूमि पेडनेकर ऐसी बेहतरीन अभिनेत्री हैं जो अपने रोल के लिए मोटी, गोरी, काली, कुछ भी बन सकती हैं. फिल्म ‘बाला’ में भूमि पेडनेकर ने अपने रोल में जान डालने के लिए अपना रंग इतना काला करवा दिया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था.

Bhumi Pednekar

5) रणवीर सिंह – फिल्म गली बॉय
रणवीर सिंह ऐसे एक्टर हैं जो अपने रोल के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, इसलिए बहुत कम समय में रणवीर सिंह बॉलीवुड के सुपर स्टार बन गए हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ में अपने रोल को जीवंत दिखाने के लिए रणवीर सिंह ने अपने रंग को बहुत काला करवा दिया था और फिल्म में उनका काम दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार (6 Bollywood Actress Sexually Harassed In Public)

Ranveer singh

6) सन्या मल्होत्रा – फिल्म पटाखा
सन्या मल्होत्रा अपने अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. सन्या मल्होत्रा ने फिल्मों में अपना हर किरदार बड़ी शिद्द्त से निभाया है. सन्या मल्होत्रा ने फिल्म ‘पटाखा’ के लिए अपना रोल इतना काला करवा दिया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था.

Sanya Malhotra