ये हैं बॉलीवुड की 7 नकचढ़ी ...

ये हैं बॉलीवुड की 7 नकचढ़ी एक्ट्रेसेस, जिनका घमंड रहता है सातवें आसमान पर! (7 Most Egoistic Bollywood Actresses)

कैटरीना कैफ़ इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं क्योंकि वो हैं घमंडी नंबर वन. सलमान के दम पर इंडस्ट्री में कदम रखनेवाली कैट सलमान की भी ना हुईं और रणबीर का दामन थाम लिया, लेकिन रणबीर से धोखा खाने के बाद वापस सलमान के पास आ गईं. कैट के बारे में एक क़िस्सा मशहूर है कि वो फ्लाइट के बिज़नेस क्लास में सफ़र कर रही थीं और एक बच्चे ने उनसे कहा कि आंटी ऑटोग्राफ़ चाहिए लेकिन कैट ने बहुत देर बाद उसको देखा और उसपे भड़क गईं. कैट का यह व्यवहार देख एक अन्य यात्री ने कैट को काफ़ी खरी खोटी सुनाई.

katrina kaif

रेखा जितनी ख़ूबसूरत हैं उतनी ही घमंडी भी. वो ना तो किसी से बात करती हैं और ना अपने बारे में किसी को ज़्यादा जानने देती हैं. यहां तक कि वो अक्सर मीडिया पर ग़ुस्सा भी होती हैं. रेखा के इसी घमंड का एक ताज़ा उदाहरण है कि जब हाल ही में उनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना इंफ़ेक्ट निकला तो BMC ने एहतियातन रेखा और उनके घर में मौजूद अन्य लोगों से टेस्ट कराने की अपील की थी लेकिन रेखा ने अपने घर का दरवाज़ा तक नहीं खोला और लगातार दो-तीन दिन तक टीम की कोशिशों के बाद भी रेखा ने टेस्ट कराना ज़रूरी नहीं समझा. हालाँकि बाद में सुनने में आया कि शायद वो टेस्ट करवा सकती हैं, लेकिन यह उनके नकचढ़ेपन का सबूत नहीं तो और क्या है.

Rekha

श्रद्धा कपूर चेहरे से जितनी भोली दिखती हैं उससे कहीं ज़्यादा वो घमंडी हैं. अक्सर मीडिया पर उन्हें भड़कते देखा गया है. वो ना तो ख़ुशी ख़ुशी मीडिया से बात करती हैं और ना ही फ़ोटो के लिए पोज़ देती हैं.

shraddha kapoor

जया बच्चन तो अपनी रूडनेस के लिए मशहूर हैं. चाहे प्रेस से बात के दौरान उनसे उलझकर उल्टा सीधा कहना हो या फिर फिर सामान्य से सवाल पर भी ग़ुस्से में आग बबूला होना हो जया का यह घमंड जग ज़ाहिर है.

amitabh bachchan and jaya bachchan

करीना कपूर हैं तो बहुत टैलेंटेड लेकिन उनसे ज़्यादा इंपोर्टेंस किसी और को मिले यह वो क़तई बर्दाश्त नहीं कर पातीं और यहां तक कि कोई फ़िल्म भी साइन करनी पड़े तो वो यह ज़रूर ध्यान रखती हैं कि इसमें कोई दूसरी हीरोइन तो नहीं. अगर है तो उसका रोल बेबो से ज़्यादा बड़ा या अच्छा नहीं होना चाहिए. इसके अलावा करीना अक्सर मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकालती रहती हैं.

kareena kapoor

मलाइका अरोड़ा भी इस लिस्ट में पीछे नहीं हैं. उन्हें कमज़ोर और ग़रीब लोगों की मदद करना पसंद नहीं. इसके अलावा वो अपनी ही दुनिया में रहती हैं और कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे यह लगे कि इनका दिल दूसरों के लिए दुखी होता है.

malaika arora

अनुष्का शर्मा काफ़ी सजग रहती हैं अपनी सोशल रेस्पॉन्सिबिलिटी को लेकर लेकिन उनको भी लोगों से दुर्व्यवहार करते देखा है. कभी कभी वो अपने ग़ुस्से पर क़ाबू नहीं रख पातीं और बेवजह दूसरे उसका शिकार हो जाते हैं. यही शायद स्टारडम का नशा होता है.

anushka sharma