टीवी की 7 एक्ट्रेसेस जिन्हो...

टीवी की 7 एक्ट्रेसेस जिन्होंने प्यार में खाया धोखा, पर शादी करते ही बदल गई ज़िंदगी (7 TV Actresses Who Were Totally Heartbroken Post-Breakup, But Found Love After Marriage)

आज हम टीवी की उन पॉपुलर एक्ट्रेसेस की बात करेंगे, जिन्हें प्यार में धोखा मिला और जो ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लाइफ में मूव ऑन किया और खुद को सेकंड चांस दिया. उन्हें ज़िंदगी मे दोबारा प्यार हुआ, उन्होंने शादी की और आज हैं बेहद खुश.

गौहर खान

Gauhar Khan

कुशाल और गौहर का अफेयर ‘बिग बॉस 7’ के दौरान तब शुरू हुआ था, जब वे इसके कंटेस्टेंट हुआ करते थे। गौहर और कुशाल ने अपने नाम को मिक्स कर ‘गौशाल’ बनाया था, लेकिन जितनी जल्दी इनका प्यार परवान चढ़ा, उतनी ही जल्दी इनकी लवस्टोरी का द एंड भी हुआ. उनके ब्रेकअप की वजह दोनों के बीच रिलिजन के कारण बढ़ती तकरार को बताया गया. खैर कुशल से ब्रेकअप के बाद अब गौहर भी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से शादी रचाई है. ज़ैद से उनकी नजदीकियां लॉक डाउन के दौरान ही बढ़ी. दोनों पहली ही नजर में ही एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे. गौहर और जैद दरबार ने दिसम्बर 2020 में शादी कर ली.

रुबीना दिलाइक

Rubina Dilak

एक टाइम था जब बिग बॉस 14 की पॉपुलर कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक और अविनाश सचदेवा की लवस्टोरी काफी सुर्खियों में थी. रुबीना की अविनाश से मुलाकात सीरियल ‘छोटी बहू’ के सेट पर हुई थी. दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे, लेकिन अविनाश की एक गलती ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया. कहते हैं अविनाश का नाम दूसरी उनकी को-एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा था. इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अविनाश ने शादी कर ली. कुछ साल बाद ही रुबीना की जिंदगी में भी अभिनव शुक्ला ने एंट्री मारी और साल 2018 में रुबीना ने अभिनव शुक्ला के साथ शादी कर ली.

नेहा कक्कड़

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने भी हाल ही में रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई है. रोहनप्रीत से पहले नेहा ने काफी लम्बे समय तक हिमांश कोहली को डेट किया था. नेहा ने एक शो में हिमांश कोहली को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कई जगह साथ स्पॉट किए गए थे. दोनों को ‘आइडियल कपल’ माना जाता था.
लेकिन साल 2018 में दोनों अलग हो गए. नेहा ने अपने ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा करते हुए खुद बताया था कि उनका रिश्ता शक की वजह से टूट गया. नेहा कक्कड़ ब्रेकअप का दर्द संभाल नहीं पा रही थीं और एक बार तो वो नेशनल टेलीविजन पर भी रो पड़ी थीं. लेकिन फाइनली नेहा ने भी लाइफ में मूव ऑन किया और फिलहाल रोहनप्रीत से शादी करके बेहद खुश हैं.


दिव्यांका त्रिपाठी

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया छोटे पर्दे की बेहद खूबसूरत जोड़ी में से एक हैं. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग फैंस के बीच अक्सर ही चर्चा में रहती है, लेकिन इससे पहले दिव्यांका शरद मल्होत्रा को डेट करती थीं. दिव्यांका और शरद मल्होत्रा टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक थे. दिव्यांका शरद से शादी करना चाहती थीं, लेकिन शरद इसके लिए तैयार नहीं थे और फिर दोनों के बीच दूरियां बढ़ती चली गईं. एक चैट शो में दिव्यांका ने खुलासा किया था कि शरद ने उन्हें चीट किया था. इस रिश्ते के टूटने के बाद दिव्यांका बहुत ही फ़ोकस्ड थीं कि उन्हें रिश्ते में क्या चाहिए. वो रिश्ते में कमिटमेंट चाहती थीं और वो इन्हें मिला विवेक दहिया से. 2016 में दिव्यांका ने विवेद दहिया संग शादी कर ली और आज टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लवेबल कपल हैं.


अनीता हसनंदानी

Anita Hasanandani

एक समय ऐसा था जब अनीता हसनंदानी और एजाज खान एक-दूसरे पर अपनी जान छिड़कते थे और एक-दूसरे के लिए दोनों कुछ भी करने को तैयार थे. अनीता एजाज के साथ शादी करना चाहती थीं, लेकिन एक दिन अचानक पता चला कि एजाज अनीता को चीट कर रहे थे. अनीता ने उन्हें रंगे हाथों धोखा देते हुए पकड़ा था. आखिर दोनों का रिश्ता टूट गया. साल 2013 अनीता ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी संग शादी रचा ली. रोहित के साथ अनीता काफी खुश हैं और जल्द ही वो मां भी बनने वाली हैं.

सना खान

Sana khan

हाल ही में सना ने सैय्यद संग निकाह किया है. लेकिन इससे ओहले सना खान ने काफी लम्बे समय तक कोरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट किया था. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर ये अनाउन्स किया था कि वह अपने डांस ट्यूटर मेल्विन लुईस को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी तमाम फोटोज दुनिया को ये बताने के लिए काफी थीं कि वो दोनों एक-दूसरे के प्यार में कितना पागल थे. लेकिन 2020 के शुरुआत में उनका ब्रेकअप हो गया. सना ने मेलविन पर प्‍यार में धोखा देने का आरोप लगाया था. प्यार में धोखा खाने के बाद सना खान बुरी तरह टूट गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को संभाला और ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने सैय्यद संग निकाह भी कर लिया.


काम्या पंजाबी

Kamya Punjabi

एक समय था जब काम्या पंजाबी और करण पटेल टीवी के सुपरहॉट कपल माने जाते थे. लेकिन उनका यह प्यार परवान नहीं चढ़ सका. रिपोर्ट्स के अनुसार करन काम्या के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए अंकिता भार्गव को भी डेट कर रहे थे और यह काम्या को पता नहीं था. दूसरे करन के पैरेंट्स भी तलाकशुदा काम्या को अपनाने के लिए तैयार नहीं थे. आखिरकार दोनों का ब्रेकअप हो गया. काम्या से ब्रेकअप के बाद जहां करन ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली, वहीं पिछले साल फरवरी महीने में काम्या पंजाबी ने शलभ डांग संग शादी की.