Close

रणदीप हुड्डा ने हरियाणवी अंदाज़ में कोरोना से बचने का दिया संदेश (Randeep Hooda Makes Unique Appeal To Fight COVID 19)

रणदीप हुड्डा ना सिर्फ़ अपने टैलेंट को लेकर सबकी पसंद हैं बल्कि उनका अंदाज़ भी काफ़ी ख़ास और असरकारक होता है. वो हमेशा ऐक्टिव रहते हैं और सोशल मैसेजेस भी अपने ही स्टाइल में देते हैं.

कोरोना को लेकर सभी स्टार्स अपने अपने तरीक़े से लोगों को जागरूक कर रहे हैं लेकिन लोग अब भी लापरवाह है. लोग अब भी इसे हल्के में ले रहे हैं और लॉकडाउन में भी ना सिर्फ़ घर से बाहर निकल रहे हैं बल्कि भीड़ भी इकट्ठा कर रहे हैं. यह काफ़ी ख़तरनाक हो सकता है.

रणदीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हरियाणवी में संदेश दिया है और ख़ासतौर से ये हरियाणा वालों के लिए है क्योंकि प्रशासन की सख़्ती के बावजूद भी वहाँ गाँव में लोग ताश खेल रहे हैं, हुक्का पी रहे हैं और बिना सोशल डिस्टन्सिंग के पुलिस को चकमा भी दे रहे हैं क्योंकि लोग गम्भीर नहीं हैं और परिस्थितियों को अब भी समझने को तैयार नहीं हैं.

रणदीप ने कहा है कि यही मौक़ा है अपनों के क़रीब रहने का, अपने कल्चर को समझने का, घर के काम में हाथ बंटाओ, बड़े बुजुर्गों से गुज़ारिश की है कि हुक्का पी के फेफड़े ख़राब मत करो कुछ दिन. अपने से छोटों को अपना कल्चर समझाओ, क्योंकि यही मौक़ा है कि समय है सबके पास और सबको घर में रहना है.

और अगर फिर भी बाहर जाना है तो पुलिस तैयार है लठ्ठ पर स्प्रे मार के. आप भी देखें उनका यह विडीओ.

https://twitter.com/randeephooda/status/1243436476257292292?s=21

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की नागिन 4 में एंट्री, फिर सामना होगा दो दुश्मनों का, पर कोरोना के चलते करना होगा इंतज़ार (Upcoming Twist: After Rashmi Desai Siddharth Shukla To Enter Nagin 4)

Share this article