Close

#Congratulations: ‘गुम है किसीके प्यार में’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने खरीदी ब्रांड न्यू लग्ज़ीरियस कार, देखें तस्वीरें और वीडियो (‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ Actress Aishwarya Sharma Buys A Brand New Car, See Photos And Video)

स्टार प्लस के पॉपुलर ड्रामा सीरीज़ 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. इस शो से एक्ट्रेस ने नाम और पैसा दोनों हो कमाया है और अब उनकी ख़ुशी सातवें आसमान पर हैं. जी हां, हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने ब्रांड न्यू लग्ज़ीरियस कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की SUV ब्रांड न्यू लुगजीरियस कार खरीदी है. ऐश्वर्या ने अपनी नई कार की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इस तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ इनके एक्टर पति नील भट्ट और उनके पैरेंट्स भी नज़र आ रहे हैं.

गाडी खरीदने के बाद एक्ट्रेस ने उसकी पूजा की और गाड़ी के साथ एक्ट्रेस, उनके पति और पैरेंट्स पोज़ देते हुए दिखाई दिए.

नई कार खरीदने पर एक्ट्रेस की को-स्टार शीतल मौलिक ने ऐश्वर्या शर्मा को इसके लिए बधाई दी थी. उन्होंने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में कार की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी.

इंस्टा वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति नील भट्ट के साथ कार में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. नील कार ड्राइव कर रहा है और बगल वाली सीट पर एक्ट्रेस दिख रही है.

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दोनों अपनी ब्रांड न्यू कार से शो के सेट पर भी गए. वहां पर ऐश्वर्या शर्मा ने पति नील के साथ लेटेस्ट रील वीडियो बनाया. इस वीडियो में एक्ट्रेस शिनचेन के डायलॉग पर एक्टिंग करते दिख रही है. ये वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर अपने रिएक्शन दिए हैं.

 हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए थे.

इस शो में कपल ने साथ में कई फनी गेम्स खेले और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर की.

और भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट की कंप्लेंट के बीच रणवीर सिंह हुए फुली ड्रेसअप, कुरता-पायजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने हुए दिखाई दिए एक्टर, तो यूजर्स ने ऐसे लिए मज़े (Ranveer Singh Dresses Up In A Kurta And Nehru Jacket Amidst Complaint Over Nude Photoshoot, Netizens Poke Fun)

Share this article