न्यूड फोटोशूट की कंप्लेंट के बीच...

न्यूड फोटोशूट की कंप्लेंट के बीच रणवीर सिंह हुए फुली ड्रेसअप, कुरता-पायजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने हुए दिखाई दिए एक्टर, तो यूजर्स ने ऐसे लिए मज़े (Ranveer Singh Dresses Up In A Kurta And Nehru Jacket Amidst Complaint Over Nude Photoshoot, Netizens Poke Fun)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. और तहलका भी इतना की उनके खिलाफ मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला भी दर्ज किया गया है. केस दर्ज करने के बाद एक बार फिर रणवीर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार वे अपनी शानदार ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में हैं.

रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से हैं. कभी अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, तो कभी अतरंगी ड्रेस सेंस की वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. पद्मावत एक्टर ने कुछ दिन पहले पेपर मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया था. न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने में चंद मिनट भी नहीं लगे. किसी यूजर ने एक्टर को बोल्ड कहकर उनकी प्रशंसा की. तो किसी ने उनको बुरी तरह से ट्रोल किया. लेकिन इस बार रणवीर अपने शानदार ड्रेस सेंस के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं.

हाल ही में रणवीर सिंह एक अवॉर्ड फंक्शन में गए थे. जहां पर वे कुरता-पायजामा और नेहरू जैकेट पहने हुए बहुत ही शालीन दिख रहे थे. अवार्ड फंक्शन में एक्टर को पर्फेक्टली ड्रेसअप देखकर फैंस उन पर फनी कमेंट कर उनका मज़ाक बना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर पैपराजी के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रणवीर सिंह बहुत ही शालीन तरीक़े से तैयार दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में ट्रॉफी दिखाई दे रही है और वे तेज़ी से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में यूजर्स एक्टर के लिए मज़ेदार कमेंट्स लिखकर शेयर कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ‘पहली बार सही कपड़े’ तो  किसी ने लिखा ‘फाइनली कुछ डिसेंट कपड़े’. एक और यूजर ने लिखा आज कैसे इतना अच्छा ड्रेस अब किया ?’, एक और ने लिखा ‘ये मत कहना कि न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रॉफी मिला है..’ अनेक यूजर्स तो ये भी लिखा है कि ‘आज भी नंगे आ जाता, ‘कपड़े क्यूं पहने?’ .

कई प्रशंसकों ने रणवीर सिंह के ड्रेस सेंस की सराहना करते हुए भी लिखा ‘पूरे कपड़ों में सही दिख रहे’. बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार ‘एक एनजीओ ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. उनकी तस्वीरों ने महिलाओं की भावनाएं को आहत किया है.

और भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर ने मालदीव्स से शेयर की बिकिनी फोटोज, इन तस्वीरों में ‘छोटी आंनदी’ का हॉट और बोल्ड लुक देखकर फैंस हुए हैरान (‘Balika Vadhu’ Fame Avika Gor Shares Photos From Maldives Trip)

×