अजय देवगन से मिलकर भावुक हुई फीम...

अजय देवगन से मिलकर भावुक हुई फीमेल फैन, हाथ पर बनवाया ऑटोग्राफ का टैटू (A Female Fan Got Emotional After Meeting Ajay Devgan, Got Autograph Tatooed On Her Hand)

बॉलीवुड स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. अपने चहीते स्टार की एक झलक पाने के लिए वो बेताब रहते हैं. उन्हें खुश करने के लिए फैंस किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक अलग सा तरीका अजय देवगन (Ajay Devgon) की फीमेल फैन ने अपनाया है. एक्टर की उस फैन ने कुछ ऐसा किया, कि खुद अजय भी हैरान हो गए. अपने चहीते एक्टर को देख उस फैन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल बीते रविवार को अजय देवगन (Ajay Devgon) ने अपने फैंस से मुलाकात की थी, जहां उनके फैंस उनकी एक झलक पाने और उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए बेकाबू दिखे. वहीं पर उनकी एक फैन ने अपने हाथ पर अजय देवगन (Ajay Devgon) का ऑटोग्राफ लिया. आप सोचेंगे इसमें क्या बड़ी बात है? तो बता दें कि बड़ी बात है, क्योंकि उसने बाद में उस ऑटोग्राफ को टैटू का रूप दे दिया.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने पोर्न केस पर पहली बार दी सफाई, बोले- मुझे बलि का बकरा बनाया गया है (Raj Kundra Clarified For The First Time On Porn Case, Said- I Have Been Made A Scapegoat..)

अयज की इस बिग फैन का नाम सारिका गुप्ता है. सारिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी उस तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgon) उनके हाथ पर ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं. उस वक्त वो काफी ज्यादा भावुक नज़र आ रही है. तत्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब अजय ऑटोग्राफ दे रहे हैं उनका चेहरा कितना भावुक नज़र आ रहा है. खुशी के मारे उनकी आंखें छलक आईं.

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारिका ने इस तस्वीर को शेयर कर बताया कि, “पिछले दो साल सच में हर पहलू में कठिन थे, लेकिन एक फैन के रूप में मैं कहूंगी कि अजय देवगन (Ajay Devgon) को देखना भी कठिन था. उन दो सालों के बाद मैं मुंबई जाने में सक्षम हुई और मैं इसको विशेष बनाना चाहती थी. इसलिए मैंने ऑटोग्राफ को टैटू बनवा लिया.”

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स इवेंट 2021 में ऊर्वशी रौतेला ने पहनी इतने लाख की ड्रेस, जानकर दांतो तले उंगलिया दबा लेंगे आप (Urvashi Rautela Wore A Dress Worth So Many Lakhs In The Miss Universe Event 2021, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रविवार को अजय देवगन (Ajay Devgon) ने अपने कुछ फैंस से मुलाकात की थी. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर के जरिये दी है. इसके साथ उन्होंने फैंस के साथ ली गई अपनी तस्वीरों के कोलाज भी शेयर किये हैं.

ये भी पढ़ें: अजय देवगन की बेटी न्यासा के बोल्ड अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें हुईं वायरल (Ajay Devgan’s Daughter Nyasa’s Bold Avatar Raised The Internet’s Mercury, Pictures Went Viral)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन (Ajay Devgon) ने लिखा है, “मैं जानता हूं कि पिछले 2 साल काफी मुश्किलों से भरे हुए थे, लेकिन देश के अलग-अलग हिस्सों से आने और इसको बेहद खास, इतना प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का धन्यवाद.”

ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप, करोड़ों में खेलते हैं एक्शन सुपरस्टार (You Will Be Stunned To Know John Abraham’s Net Worth, Action Superstars Play In Crores)

×