मिस्ट्री गर्ल के साथ आमिर अ...

मिस्ट्री गर्ल के साथ आमिर अली ने शेयर की रोमांटिक फोटोज़, फैन्स बोले- क्या वह संजीदा शेख हैं? (Aamir Ali Shares Romantic Photos With Mystery Girl, Fans said – Is She Sanjeeda Sheikh?)

टीवी के हॉट कपल्स में शुमार आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख इन दिनों अपने सेपरेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आमिर और संजीदा पिछले साल ही एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन अब भी उनके चाहने वाले उनकी जोड़ी को काफी पंसद करते हैं. इस बीच एक ओर जहां एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ संजीदा के लिंकअप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर आमिर अली ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें न सिर्फ वायरल हो रही हैं, बल्कि कपल के फैन्स मिस्ट्री गर्ल को देखकर सवाल कर रहे हैं कि कहीं वह संजीदा शेख तो नहीं हैं?

आमिर ने मिस्ट्री गर्ल के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज़ पोस्ट की हैं, जिसमें वो अपनी मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें दिख रहे हैं तो वहीं एक तस्वीर में आमिर मिस्ट्री गर्ल को अपनी पीठ पर लिए हुए नज़र आ रहे हैं. समंदर का किनारा इन तस्वीरों को और भी खूबसूरत बना रहा है. हालांकि इन तस्वीरों में मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन तस्वीरों में आमिर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है.

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh
Picture Courtesy: Instagram

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर आमिर और संजीदा के चाहने वाले आश्चर्यचकित रह गए. मिस्ट्री गर्ल को देखकर उन्हें ऐसा लगा कि वो संजीदा शेख ही हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करके मिस्ट्री गर्ल के बारे में पूछा है तो कई यूजर्स ने सवाल किया है कि क्या आपके साथ नज़र आ रही मिस्ट्री गर्ल संजीदा शेख हैं, जबकि कई यूजर्स ने इन तस्वीरों को देखकर उनकी खुशहाली की कामना की है. बहरहाल, फोटोज़ में दिख रही मिस्ट्री गर्ल वाकई में संजीदा शेख हैं या नहीं, इसके बार में जानने को हर कोई बेताब है.

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh
Picture Courtesy: Instagram

उधर, हाल ही में एक खबर सुर्खियां बटोर रही थी कि संजीदा शेख अभिनेता हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. दरअसल, संजीदा और हर्षवर्धन को ‘तैश’ में एक साथ देखा गया था, लेकिन अफेयर की खबरों का खंडन करते हुए संजीदा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हर्षवर्धन सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं. संजीदा ने हर्षवर्धन को एक शानदार एक्टर और एक बेहतरीन इंसान बताया. यह भी पढ़ें: टीवी के 10 मशहूर कपल्स, जो साथ काम करते हुए दे बैठे एक-दूजे को अपना दिल (Top 10 TV Couples, Who Fell in Love While Working Together)

Sanjeeda Sheikh
Picture Courtesy: Instagram

आमिर और संजीदा ने कुछ समय तक डेट करने के बाद 2 मार्च 2012 को शादी की थी. शादी के बाद कुछ सालों तक दोनों का वैवाहिक जीवन अच्छा गुज़रा, लेकिन फिर एक मोड़ के बाद उनके रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और उनके रिश्ते में वह दिन भी आया जब उन्होंने अलग होने का फैसला किया. शादी के करीब 8 साल बाद दोनों अलग हो गए.

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh
Picture Courtesy: Instagram

संजीदा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भी लिखा था कि वो अपनी प्राइवेसी और निज़ी ज़िंदगी को तव्वजों देती हैं, लेकिन उनके रिश्ते में तल्खी की खबर तब सामने आई थी, जब संजीदा लंदन से शूट खत्म करके सीधे अपनी मां के घर चली गई थीं. बताया जाता है कि आमिर और संजीदा की सरोगेसी से ज़रिए एक बेटी भी है. यह भी पढ़ें: तलाक के बाद भी रश्मि देसाई को हुआ तीन बार प्यार, पर हर बार मिला प्यार में धोखा (The Controversial Love Life Of Rashmi Desai, After Broken Marriage Actress Found Love Thrice, But Didn’t Work)

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh
Picture Courtesy: Instagram

गौरतलब है आमिर और संजीदा ने एक साथ कई शोज़ में काम किया है. उन्होंने सीरियल ‘क्या दिल में है’ और रियालिटी शो ‘नच बलिए सीज़न 3’ में काम किया था. इसके अलावा इस कपल ने फ़िल्मों में भी अपनी किस्मत आज़माई. आमिर ने जहां ‘ये क्या हो रहा है?’, ‘राख’ और ‘आई हेट लव स्टोरी’ जैसी फ़िल्मों में काम किया है तो वहीं संजीदा भी ‘बागबान’, ‘पंख’ और ‘नवाबज़ादे’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं.