आमिर ने क्यों कहा सलमान को ...

आमिर ने क्यों कहा सलमान को थैंक्यू?

आमिर ने तहे दिल से शुक्रिया अदा किया सलमान खान का. कई दिनों से ख़बरें आ रही थीं कि सलमान और आमिर के बीच उनकी फिल्मों सुल्तान और दंगल (दोनों ही पहलवानी पर बनी हैं) को लेकर कॉम्पटिशन चल रहा है. लेकिन आमिर की मानें तो ऐसा कुछ भी नहीं है, आमिर तो दंगल के लिए सलमान को थैंक्यू बोलते नज़र आए, क्योंकि सलमान ने ही दंगल टाइटल के राइट्स पुनीत इस्सर से लेकर आमिर को दिलवाए थे. सुनिए कैसे सलमान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं आमिर.

दंगल और सुल्तान दोनों ही रेसलिंग पर आधारित हैं, ऐसे में दोनों ही फिल्मों की तुलना आपस में होनी ही थी, लेकिन आमिर ने बताया कि दोनों ही फिल्में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.

आमिर ने सलमान की फिल्म की केवल तारीफ़ ही नहीं की, बल्कि वो तो ये भी जानते हैं कि सुल्तान को सुपर-डुपर ओपनिंग मिलने वाली है, तभी तो आमिर ने अपनी फिल्म दंगल के पोस्टर्स इन थिएटर्स में लगवा दिए हैं, जहां सुल्तान रिलीज़ हुई है.

खैर, फिल्म दंगल के लिए आमिर ने काफ़ी मेहनत की है. आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर ने पहले इस फिल्म को करने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें इस फिल्म के लिए अपना वज़न बढ़ाना था, लेकिन फिर उन्होंने अपने दिल की बात सुनी और दंगल के लिए हां कर दी. इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर ने एक अलग तरीक़ा आज़माया, क्या है वो तरीक़ा? जानते हैं आमिर से.

दंगल 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी. देखते हैं सलमान खान की फिल्म सुल्तान जैसी ओपनिंग पाने में आमिर कितने कामयाब हो पाते हैं.