बेटी इरा के जन्मदिन पर आमिर ख़ान ने दिया स्पेशल मैसेज, देखें पिक (Aamir Khan’s special message for daughter Ira on her birthday will melt your hearts; View Pic)

आज आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी (Daughter) इरा खान (Ira Khan) का जन्मदिन (Birthday) है. इरा आज अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आमिर ने टि्वटर पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा मैसेज लिखा है.  आमिर लिखते हैं, ‘हैप्पी 21 इरा. विश्वास नहीं हो रहा कि तुम इतनी जल्दी इतनी बड़ी हो गई. तुम मेरे लिए हमेशा 6 साल की बच्ची ही रहोगी. लव यू, पापा.’ आमिर खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो ‘मंगल पांडे’ के लुक में नजर आ रहे हैं.

Aamir Khan with daughter Ira

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘मंगल पांडे’ साल 2005 में रिलीज हुई थी. उस समय इरा 6 साल की थीं. बता दें कि इरा के 21वें बर्थडे की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं जो उन्होंने खुद अपने अकाउंट से शेयर की हैं. फिल्म दंगल में आमिर की रील डॉटर रह चुकीं फातिमा सना शेख ने भी इरा को जन्मदिन की बधाई दी है.

Ira Khan

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ क्यूट पिक्स शेयर की हैं.

Ira Khan

Ira Khan

इरा आमिर ख़ान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. जिनका आमिर खान से 2002 में तलाक हो गया था. पहली पत्नी से आमिर को इरा और जुनैद नाम के दो बच्चें हैं. बच्चों की कस्टडी रीना के पास है. 2005 में आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी की, जिनसे उन्हें एक बेटा है.

 

Aamir Khan with daughter Ira

काम की बात करें तो आमिर ख़ान बड़े पर्दे पर अंतिम पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आए थे. इस मूवी में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. आमिर ख़ान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा में काम कर रहे हैं, जो कि अगले साल रिलीज़ होनेवाली है.

ये भी पढ़ेंः जानिए राखी सावंत की पाकिस्तानी झंडे के वायरल पिक की सच्चाई (Rakhi Sawant Poses With Pakistani National Flag; Shares A Video To Clarify Her Act)