अबराम खान और आराध्या बच्चन ...

अबराम खान और आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल डे पर दिया जबर्दस्त परफॉर्मेंस, शाहरुख व ऐश ने की शिरकत, देखें वीडियो ( Aaradhya Bachchan And Abram Are All Dolled Up For Annual Day Function; Aishwarya Rai Bachchan And SRK Spotted)

अपने बच्चे को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखना हर मां-बाप के बेहद खास अनुभव होता है. हमारे बॉलीवुड स्टार्स व पैरेंट्स शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी इसी खुशी का अनुभव कर रहे होंगे, जब उन्होंने अपने-अपने बच्चों अबराम खान और अराध्या बच्चन को स्कूल के एनुअल डे फंक्शन पर स्टेज पर नाचते गाते देखा. सोशल मीडिया पर कुछ पिक्स व वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं, जिनमें शाहरुख और गौरी के साथ-साथ बच्चन परिवार अपने बच्चों के स्कूल के एनुअल डे पर पहुंचे. आपको बता दें कि ये स्टार किड्स धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं.

स्कूल में परफॉर्मेंस के लिए अबराम ने ब्लू कलर की शर्ट व वाइट पैंट पहन रखी थी. स्कूल में ऐक्ट करने के बाद वे अपने पापा के साथ बाहर आए और मीडिया वालों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया और पापा शाहरुख के साथ पिक्चर क्लिक करवाई.

इसी स्कूल ऐश्वर्या व अभिषेक की बेटी अराध्या भी पढ़ती हैं, जिन्होंने प्रोग्राम के लिए साड़ी पहन रखी थी और बालों में गजरा लगाया था.  वे बहुत क्यूट दिख रही थीं. अराध्या को चियर करने के लिए मम्मी और पापा के साथ-साथ दादा अमिताभ बच्चन, बुआ श्वेता बच्चन और नानी विंद्रा राय भी पहुंची थीं. ऐश ने फंक्शन के लिए गुलाबी कलर का सूट पहन रखा था और वे हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.

 

 

स्कूल में परफॉर्मेंस के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें आराध्या स्टेज पर खड़ी हैं और अपने डायलॉग बोल रही हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन आगे की पंक्ति में बैठे दिखे. उन्होंने आराध्या का हौसला बढ़ायाा. उनके बगल में नीता अंबानी थीं. वहीं आराध्या के परफॉर्मेंस के दौरान अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान मोबाइल से वीडियो बनाते हुए दिखे. रितिक रोशन के दोनों बेटे भी इसी स्कूल में पढ़ते हैं, ऐसे में रितिक भी बेटों का परफॉर्मेंस देखने स्कूल पहुंचे. फिल्म डायरेक्टर व कोरियोग्राफर फराह खान भी एनुअल डे फंक्शन में स्पॉट की गईं.

ऐश्वर्या की फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका थी. फिलहाल ऐश्वर्या ने निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म साइन की है, जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. जबकि शाहरुख खान की लास्ट रिलीज़ ज़ीरो थी, जो 2018 में आई थी, उसके बाद शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. समय-समय पर उनके फिल्म साइन करने से जुड़ी खबर आती रहती हैं, लेकिन शाहरुख ने फिलहाल इसकी घोषणा नहीं की है.