‘अंतिम’ में सलमान खा...

‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते थे आयुष शर्मा, अर्पिता से कहा था ‘भाई से कहो फिल्म छोड़ दें’ (Aayush Sharma Did Not Want To Work With Salman Khan In ‘Antim’, Told Arpita ‘Say Bhai To Leave The Film’)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. दोनों की फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ थियेटरों में 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है, जिसका ऑडियंस को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है. सलमान तो है हीं सबके चहीते. लेकिन ट्रेलर में आयुष शर्मा ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ा है. बता दें कि इस फिल्म में जहां सलमान खान ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है वहीं आयुष शर्मा गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आयुष शर्मा बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि फिल्म में उनके साथ सलमान खान काम करे?

Aayush Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जी हां दोस्तों, आयुष शर्मा (Aayush Sharma) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने सलमान की बहन और अपनी पत्नी अर्पिता से कहा भी था कि वो भाई से बात करे कि वो फिल्म छोड़ दे. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है. आयुष ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, “फिल्म की शुरुआत में मुझे ये सोचकर काफी ज्यादा टेंशन हो रही थी कि फिल्म में सलमान भाई भी हैं. मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें चल रही थीं जैसे बातें होंगी कि हम एक परिवार हैं. वो मेरे करियर में मेरी मदद करने के लिए और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए ये फिल्म बना रहे हैं.”

ये भी पढें: सलमान खान के साथ बार-बार सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहा था फैन, सुपरस्टार ने चिढ़कर कह डाली ऐसी बात (Fan Was Trying To Take Selfie With Salman Khan Again And Again, The Superstar Got Irritated And Said Such A Thing)

Aayush Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आयुष ने बताया कि, “शुरुआत में मैं सलमान भाई को इस फिल्म में लेने के बिल्कुल खिलाफ था. मैं नहीं चाहता था कि वो इस फिल्म में काम करें और ये बात मैंने उनसे कही भी थी. मैंने इस बारे में पूरे परिवार से भी बात की थी कि वो लोग उन्हें मनाएं कि भाई ये फिल्म न करें. मैंने अर्पिता से भी कहा था कि वो भाई को मनाएं कि मेरे लिए ये बहुत बड़ा चैलेंज होगा. वो उन्हें मनाएं कि वो ये फिल्म छोड़ दें. अर्पिता ने भाई से बात की भी, लेकिन वो फिर भी ये फिल्म करना चाहते थे.”

ये भी पढें: शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं (Mahesh Manjrekar Said Such A Big Thing About Shahrukh Khan, Said- Not Doing Anything New)

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक और वजह से काम नहीं करना चाहते थे. दरअसल उन्हें इस बात का भी डर था कि वो सलमान जैसे दिग्गज एक्टर के साथ काम करके इस फिल्म को न्याय दे पाएंगे या नहीं. उन्होंने बताया कि, “फिल्म ‘लवयात्री’ में मैंने एकदम अलग काम किया था और मुझे लग रहा था कि अगर वो इस फिल्म में होंगे तो क्या मैं उनको मैच कर के इस फिल्म के साथ न्याय कर पाऊंगा या नहींं, क्योंकि मैं एक न्यू कमर हूं. लेकिन भाई ने मन बना लिया था कि वो ये फिल्म करेंगे. उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं बस अपने काम पर ध्यान दूं. ये मेरे लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज था.”

ये भी पढें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

Aayush Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान शाहरुख और आयुष शर्मा के बारे में बात की थी. जहां उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान अब तक अपने साथ न्याय नहीं कर पाए हैं, तो वहींं आयुष शर्मा की उन्होंने तारीफ की थी. अब हर किसी को आयुष और सलमान की फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ का इंतज़ार है, जो 26 नवंबर को रिलीज होनेवाली है.

×