शहनाज़ गिल की मां से मिले अभिनव ...

शहनाज़ गिल की मां से मिले अभिनव शुक्ला और रूबीना, बताया सिद्धार्थ के जाने के बाद अब कैसा है सना का हाल! (Abhinav Shukla-Rubina Dilaik Met Shehnaaz Gill’s Mother, Abhinav Reveals ‘Shehnaaz Is Coping Well’)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से लोग जितने ग़मगीन थे, उतनी ही फ़िक्र लोगों को शहनाज़ गिल की भी हो रही है. सिड की मौत से सना बहत टूटी हुई थीं और फैंस जानने को उत्सुक थे कि सना कैसी है?

एक्टर अभिनव शुक्ला और रूबीना ने हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज़ की मां व परिवार से मुलाक़ात की और सना की हालत के बारे में भी अपडेट दिया. स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में अभिनव ने बताया कि वो अपनी पत्नी रूबीना संग शहनाज़ की मां से मिले थे और सना इस दुःख से उबरने की कोशिश कर रही है. हम प्रार्थना करते हैं कि सिड और सना के परिवार को इस दुःख की घड़ी में हिम्मत मिले. शहनाज़ भी खुद को सम्भाल रही है और हम ऊपरवाले से दुआ करते हैं कि उसे हिम्मत मिले और उसकी तकलीफ़ भगवान कम करे.

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

सिद्धार्थ और अभिनव की बॉन्डिंग काफ़ी अच्छी थी, दोनों ने एक साथ काम भी किया हुआ है. अभिनव ने बताया भी था कि दोनों ने एक साथ अपने करियर की भी शुरुआत की थी. बिग बॉस 14 में भी अभिनव और रूबीना कंटेस्टेंट थे तो सिद्धार्थ सीनियर बनकर आए थे, तब भी उनकी बॉन्डिंग देखी गई थी. सिड की अचानक मौत से अभिनव भी बेहद आहत हैं.

Shehnaaz Gill

वहीं शहनाज़ का हाल तो सबने सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में देखा ही था, सना सिड के पैरों को भी सहलाती हुई दिखी थीं. उनकी ऐसी बेसुध हालत को देखते हुए फैंस उनके लिए चिंतित हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके बारे पर पूछते रहते हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता संग अपने अफेयर की खबर पर अब टप्पू ने भी तोड़ी चुप्पी, राज अंदकत ने सोशल मीडिया पर कही अपने दिल की बात! (Raj Anadkat Breaks His Silence On Dating Munmun Dutta)

×