ऐश्वर्या के बनाए खाने को देखकर नाराज़ हुए पति अभिषेक, ऐसे जताई अपनी नाराज़गी (Abhishek Bachchan got angry when he saw dish made by Aishwarya)

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल माने जाने वाले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की शादी को 11 साल हो चुके हैं. बेटी आराध्या के साथ दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी खुशियों से गुलज़ार है. समय-समय पर दोनों एक-दूसरे के लिए पब्लिकली प्यार का इज़हार भी करते नज़र आते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि ऐश्वर्या ने कई बार अपने पति अभिषेक के लिए अपने हाथों से खाना बनाया होगा और इस बार भी ऐश्वर्या ने उनके लिए एक डिश बनाई, लेकिन उस डिश को देखकर अभिषेक ख़ुश होने के बजाय नाराज़ हो गए और उन्होंने सरेआम अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर दी.

दरअसल, अभिषेक ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें ब्रोकोली बिल्कुल भी पसंद नहीं है, फिर क्या था उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने अपने हाथों से ब्रोकोली की डिश बनाकर उनके सामने परोस दी. अपने सामने ब्रोकोली की डिश को देखकर अभिषेक ख़ासा नाराज़ हो गए और उन्होंने अपनी नाराज़गी ट्विटर पर ज़ाहिर की.

उन्होंने ट्विट करते हुए ऐश्वर्या के हाथों से बनाए खाने की फोटो शेयर की और लिखा- ‘लगता है मिसेज ने मेरी लास्ट पोस्ट पढ़ ली’. हालांकि अभिषेक के इस पोस्ट पर कुछ फैंस ने उन्हें सलाह दी कि पत्नी जो भी खाने को दे रही है उसे ही खाकर खुश रहें.

यह भी पढ़ें: जानिए फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे बॉलीवुड के ये 10 सितारे