अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा...

अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा, कहा ऐश्वर्या राय ने उनकी सफलता के लिए किया बड़ा योगदान, बेटे की सफलता पर अमिताभ बच्चन ने कहा ये… (Abhishek Bachchan Reveals Wife Aishwarya Rai Bachchan Put His Life Into Focus And Back On Track)

ये एक मशहूर कहावत है कि हर पुरुष की कामयाबी के पीछे औरत का हाथ होता है और ये कहावत अब अभिषेक बच्चन पर भी लागू हो रही है. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उनकी सफलता के लिए उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने किया ये योगदान. बेटे की सफलता पर अमिताभ बच्चन ने कहा ये…

Abhishek Bachchan Family

बीवी यदि सुलझी हुई और समझदार हो, तो गृहस्थी बहुत अच्छी चलती है और पति खूब तरक्की करता है. कुछ ऐसा ही हुआ है अभिषेक बच्चन के साथ. अभिषेक बच्चन ये मानते हैं कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का हाथ है. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने हर सुख-दुख में उनका साथ दिया है. जब भी अभिषेक डगमगाए, तब ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया और उनका साथ दिया. अभिषेक ने बताया कि लॉकडाउन के समय ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया कि उनके पास ऐसी कितनी चीजें हैं, जिनके लिए वो खुद को खुशनसीब और ईश्वर का शुक्रगुजार महसूस कर सकते हैं.

Abhishek Bachchan's Family

अभिषेक बच्चन ने ऐसे की ऐश्वर्या राय की तारीफ़…
अभिषेक बच्चन ने अपने इंटरव्यू में कहा, “लॉकडाउन में सभी लोगों ने कुछ न कुछ किया है, किसी ने खाना बनाना सीखा, किसी ने नई भाषा सीखी, किसी ने अपनी फिटनेस पर फोकस किया. मुझसे भी अक्सर ये पूछा जाता है कि आपने लॉकडाउन में क्या किया? मैं अपनी बात करूं, तो लॉकडाउन में ऐश्वर्या ने मेरी ज़िंदगी पर फोकस किया और मुझे वापस ट्रैक पर ले आई. लॉकडाउन में ऐश्वर्या ने मुझसे कहा कि पहली बार जीवन में तुम्हें अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला है. तुम खुशनसीब हो कि तुम्हारा परिवार सुरक्षित और स्वस्थ है. ऐश्वर्या की बातें सुनकर मुझे ये एहसास हुआ कि वो सही कह रही है. लॉकडाउन में हमें ये मौका मिला कि हम वो सब कर सकें जो हमें पसंद है.लॉकडाउन में हमें अपने घर पर हेल्दी और खुशहाल फैमिली लाइफ बिताने का मौका मिला.” अभिषेक बच्चन अपनी इस नई पारी और कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को दे रहे हैं. बता दें कि अभिषेक बच्चन लॉकडाउन के बाद से लगातार काम कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘बिग बुल’ भी रिलीज हुई, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने हर्षद मेहता की भूमिका निभाई है.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan

बेटे अभिषेक की कामयाबी पर बिग बी ने कहा ये…
सफलता का पर्याय बन चुके बिग बी अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन की सफलता से बेहद खुश हैं. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ की कामयाबी से खुश होकर बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं खुलकर व्यक्त की.

Abhishek Bachchan and Amitabh Bachchan

बता दें कि पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके फिल्म की सफलता की जानकारी दी थी. अभिषेक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया गया कि ‘द बिग बुल’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सबसे बड़ी ओपनिंग है. अपने इस ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘मैंने कहा ‘बड़ा सोचो’ तो आपने ‘बिग बुल’ को सबसे बड़ा धमाका बना दिया! इस प्यार के लिए शुक्रिया!’

फिर अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा, ‘बहुत खूब दोस्त… एक पिता के लिए गर्व की बात… जब बेटा आपके जूते पहनना शुरू कर दे तो वो बेटा नहीं रहता… वो आपका दोस्त बन जाता है… बेहद शानदार दोस्त!’

बच्चन परिवार की ये मज़बूत बॉन्डिंग ही इस परिवार की पहचान भी है और ताकत भी. अभिषेक बच्चन की दूसरी पारी और कामयाबी इस बात का सबूत है कि जब आपकी पत्नी और परिवार आपके साथ हो, तो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के सामने जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ क्यों मारा था? (When Jaya Bachchan Slapped Rekha In Front Of Amitabh Bachchan)

Abhishek Bachchan's Family