अबराम खान सीख रहे हैं बॉक्स...

अबराम खान सीख रहे हैं बॉक्सिंग,गौरी खान ने कहा-‘मेरे माइक टाइसन’ (Abram khan Learns Boxing,Proud Mom Gouri shares pic of Her Little Mike Tyson)

Abram khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एक्टर शाहरुख़ खान के तीनों बच्चे सुहाना खान,आर्यन खान और अबराम खान मार्शल आर्ट्स सीख चुके हैं. लेकिन लगता है किंग खान के छोटे साहबजादे अबराम खान फिटनेस और फाइटिंग में और भी आगे जाना चाहते हैं ,तभी तो अबराम ने ताइक्वांडो के बाद अब बॉक्सिंग करने का इरादा कर लिया है. अबराम बॉक्सिंग सीख रहे हैं और उसी से जुड़ी तस्वीर प्राउड मम्मी गौरी खान ने अपने सोशल अकॉउंट पर शेयर की है. गौरी खान ने अबराम की बॉक्सिंग ग्लोफस के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘माय माइक टाइसन’.

पिछले साल शाहरुख़ ने भी ताइक्वांडो मार्शल आर्ट्स में अबराम के गोल्ड मैडल जितने पर ट्वीट किया था। शाहरुख़ खान ने अबराम की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘तुम सीखते हो.. लड़ते हो.. सफल होते हो… और फिर वही प्रयास करते हो. इस मैडल को जितने के बाद मुझे लगता है तुमने मुझसे ज्यादा अवार्ड जीत लिया है. मुझे लगता है मुझे और ट्रेनिंग की जरुरत है. मैं बहुत प्राउड और इंस्पायर्ड हूँ.

शाहरुख़ खान और गौरी खान अबराम खान की हर एक्टिवटी और ट्रेनिंग में उनके साथ दिखाई देते हैं. अबराम के स्कूल का कोई भी खास दिन हो शाहरुख़ खान शूटिंग से समय निकलकर अबराम के साथ जरूर वहां शामिल होते हैं.

Abram khan and Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Abram khan and Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बाते करें शाहरुख़ खान के फिल्मों की तो शाहरुख़ खान एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ बड़े परदे पर धूम मचाने की तैयारी में हैं. दीपिका और शाहरुख़ खान की फिल्म पठान की शूटिंग चल रही हैं. शाहरुख़ खान काफी समय से बॉक्स ऑफिस से गायब हैं. शाहरुख़ खान के फैंस भी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.