ब्रेन कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं इरफान खान, जल्द ही हो सकता है ऑपरेशन ! (Actor Irrfan Khan has been diagnosed with brain cancer)

एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan)  ने दो दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट करके दुनिया को बताया कि वे एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से जूझ रहे हैं, लेकिन अब सामने आया है कि वे ब्रेन कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं. खबरों की मानें तो इरफान खान ब्रेन ट्यूमर की चौथी स्टेज पर हैं जिसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ भी कहा जाता है. इसके अलावा खबर यह भी है कि जल्द ही उनका ऑपरेशन भी किया जा सकता है.

Actor Irrfan Khan, brain cancer

हालांकि उन्‍होंने ट्विटर पर जारी किए गए अपने बयान में साफ कर दिया था कि उनकी बीमारी की अभी पूरी जांच नहीं हुई है. जैसे ही उन्हें इसका पता चलेगा वे 10 दिन में सबके सामने अपनी बीमारी का खुलासा करेंगे, बावजूद इसके मीडिया में आ रही खबरों में ऐसा कहा गया है कि उन्हें ब्रेन कैंसर हुआ है और वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं.

Actor Irrfan Khan, brain cancer

बता दें कि इरफान खान ने अपने पोस्ट में लिखा था कि ‘मुझे क्या हुआ है इस बारे में मुझे भी कोई जानकारी नहीं है, जो मेरी रिसर्च है उससे ये लग रहा है कि मुझे कोई गंभीर बीमारी हो गई है. मैंने कभी हार नहीं मानी है और न ही मानूंगा. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं. हम सब इस बीमारी से निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं इस दौरान आप इसको लेकर कोई कयास न लगाएं. 10 दिन में जब जांच की रिपोर्ट आ जाएगी तो मैं खुद ही आपको इसके बारे में बताउंगा.

बहरहाल इरफान खान की इस बीमारी की जानकारी मिलते ही बॉलीवुड के कई सितारे जल्द ही उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि अपनी इस बीमारी के चलते इरफान खान ने निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए टाल दिया है.

Actor Irrfan Khan, brain cancer

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज, लगा यह आरोप !