शादी की 5वीं सालगिरह पर अमृ...

शादी की 5वीं सालगिरह पर अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने किया COVID-19 मरीज़ों को ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने का फैसला! (Actress Amrita Rao And Husband RJ Anmol Pledge To Donate Oxygen Cylinders For COVID-19 Patients On 5th Wedding Anniversary)

कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स COVID-19 मरीज़ों की मदद के लिए बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आर जे अनमोल ने भी अपनी शादी की 5वीं सालगिरह के अवसर पर कोरोना मरीज़ों की मदद करने का फैसला किया है. अमृता राव ने सोशल  मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का  ऐलान  किया है कि वे शादी की सालगिरह पर जरूरतमंदों को ऑक्सीज़न सिलिंडर डोनेट करेंगे.

एक्ट्रेस अमृता राव और आर जे अनमोल की शादी को शनिवार (15 मई) को पांच साल पूरे  हो गए हैं. शादी की सालगिरह के इस अवसर पर कपल ने देश में कोरोना महामारी के कारण पीड़ित और जरूरतमंद कोरोना मरीज़ों की मदद के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर डोनेट करने  का फैसला किया है.

Amrita Rao And Husband RJ Anmol

फिल्म ‘इश्क-विश्क’ एक्ट्रेस अमृता राव ने इंस्टाग्राम पर शादी की सालगिरह के मौके पर अपने वेकेशन की थ्रोबैक पिक्चर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि वे और उनके पति आरजे अनमोल COVID-19 पेशेंट्स की सहायता करने के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर डोनेट करेंगे. अमृता राव ने  सभी लोगों से COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद करने का आग्रह किया है.

‘आज हमारी शादी की सालगिरह है… और इस मौके पर हम यह निर्णय लेते है कि हम जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करेंगे. मेरा आप सभी निवेदन है कि वे सभी लोग, जो हमें शुभकामनाएं और दुआ दे रहे हैं, उसे किसी  जरूरतमंद की मदद में तब्दील करें. हम लोग पहले से ही मुंबई में @oxygenarmy के साथ लोगों की सहायता के लिए काम पर लगे हुए हैं…  और इस काम में  हमें बहुत से लोगों का सपोर्ट ही मिला. आगे भी हम ऐसा करते रहेंगे.”

आर जे अनमोल ने भी अमृता राव की पोस्ट को री-शेयर करते हुए, “बेहतर दुनिया की ओर बढ़ते हुए #जयहिंद  @amrita_rao_insta.” जैसा समझदार पार्टनर पाकर खुद को धन्य मानता हूं. अपनी सालगिरह के मौके पर हम यह फैसला लेते है कि ये हम मिलकर ऑक्सीजन सिलिंडर को जरूरतमंद लोगों तक पहुचाएंगे.” अपनी इस पोस्ट कपल ने डोनर्स (दानकर्ताओं) के प्रति आभार व्यक्त किया है.

Amrita Rao

बता दें कि अमृता और अनमोल ने 15 मई, 2016 में अंतरंग समारोह में शादी रचाई की. उनका एक छोटा बेटा है, जिसका नाम वीर है. कपल अपने अपने बेटे वीर की तस्वीरें  और वीडियोज़   सोचिए मीडिया पर  शेयर करते रहते हैं.

Amrita Rao And Husband RJ Anmol

गौरतलब है कि इस वक्त देश COVID-19 की दूसरी खतरनाक और जानलेवा लहर से निबटने के लिए संघर्ष कर रहा है. अमृता राव  ही नहीं, फरहान खान, प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद, सलमान खान, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली,  अमिताभ बच्चन और हुमा खुरेशी सहित और भी कई सेलेब्रिटीज़ ने भी देश में COVID-19 रिलीफ केयर योगदान दिया है.

और भी पढ़ें: नागिन फेम अनीता हसनंदानी ने शेयर की ब्लू ट्विनिंग वाली पिता-पुत्र की ‘सुपर क्यूट’ फोटो, एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये हैं मेरी लाइफलाइन’ (Naagin Fame Anita Hassanandani Shares An Adorable Photo Of Rohit And Aaravv Twinning In Blue)