नागिन फेम अनीता हसनंदानी ने...

नागिन फेम अनीता हसनंदानी ने शेयर की ब्लू ट्विनिंग वाली पिता-पुत्र की ‘सुपर क्यूट’ फोटो, एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये हैं मेरी लाइफलाइन’ (Naagin Fame Anita Hassanandani Shares An Adorable Photo Of Rohit And Aaravv Twinning In Blue)

स्मॉल स्क्रीन की पॉप्युलर और स्टाइलिश एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस रोज़ाना कोई न कोई तस्वीर और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एड करती रहती हैं. फैंस को भी उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ बहुत पसंद आते हैं. हाल ही में अनीता ने सोशल मीडिया पर अपने पति रोहित रेड्डी और बेबी आरव की बेहद की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में पिता और पुत्र दोनों ब्लू कलर की शर्ट में ट्विनिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेडी के घर इसी साल 9 फरवरी को बेबी बॉय का आगमन हुआ है. तब से कपल लगातार साइकल मीडिया पर अपने बेबी आरव की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है. शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उनके हसबैंड रोहित रेड्डी और बेबी आरव दिख रहे हैं. पिता-पुत्र  दोनों ने ब्लू कलर की ट्विनिंग की है.

Anita Hassanandani

बेबी आरव के साथ ब्लू ट्विन करते हुए पापा रोहित रेड्डी

नागिन एक्ट्रेस अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर  साझा की है. उसमें फैंस रोहित रेड्डी और उनके बेटे आरव को नीली टी शर्ट में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं. पिता-पुत्र दोनों ही जमीन बिछाए हुए रग पर एकसाथ लेते हुए हैं. रोहित की टी शर्ट पर लिखा हुआ है “कॉपी” जबकि आरव की टी-शर्ट पर लिखा हुआ है ‘पेस्ट’. कहने की जरुरत नहीं है कि पिता-पुत्र की जोड़ी एक साथ बहुत ही सुपर क्यूट लग रही है.  इस तस्वीर कोशेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन लिखा, “माय लाइफलाइन”

Anita Hassanandani

इस सुपर क्यूट फोटो को शेयर करने के बाद कपल के फिल्म इंडस्ट्री के फ्रेंड्स, किश्वर मर्चेंट, अदिति शिरवाईकर मलिक, अभिषेक कपूर और विशाल सिंह सहित बाकी सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट किए हैं. किश्वर मर्चेंट ने कमेंट किया है, “डिट्टो (एकजैसे)”, साथ में  हार्ट वाला इमोजी बनाया है. अदिति शिरवाईकर मलिक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “सो सो क्यूट ..”

अनीता और रोहित की  लव स्टोरी

Anita Hassanandani

 कपल की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो बता दें कि रोहित रेड्डी एक बिजनेसमैन हैं. कपल ने अक्टूबर 2013 को गोवा में शादी रचाई थी. रोहित ने अनीता को पहली बार देखा था. वहीँ अपना दिल अनीता को दे बैठे. रोहित ने पहले फेसबुक मैसेज के माध्यम से अनीता को लुभाने की कोशिश की. रोहित को मालुम नहीं था कि अनीता पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस है. एक दिन रोहित ने अनीता को किसी पब के बाहर देखा और जाकर अपने प्यार का इज़हार कर  दिया.

और भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी के लिए अभिनव शुक्ला बने फोटोग्राफर, दिव्यांका त्रिपाठी और अनुष्का सेन ने शेयर की सोशल मीडिया पर उनके फोटो सेशन की कुछ झलकियां (Abhinav Shukla Turned Photographer For His ‘Khatron Ke Khiladi-11’ Co-Contestant Arjun Bijlani, Divyanka Tripathi And Anushka Sen Shared Glimpses Of Their Photo Session On Social Media)