फैंस के लिए होस्ट किए गए QnA Ses...

फैंस के लिए होस्ट किए गए QnA Session के दौरान आदित्य नारायण ने बताया बेटी का नाम (Aditya Narayan Reveals His Daughter’s Name In QnA Session Of Instagram)

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों बहुत खुश हैं. आखिर हो भी क्यों नहीं. उनके खुश होने की वजह है कि 24 फरवरी को उनके घर पर बेबी गर्ल का आगमन हुआ है. और आजकल वे फादरहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर QnA session होस्ट किया था. इसी सेशन के दौरान आदित्य नारायण ने अपने चाहने वालों को बेटी का नाम बताया.

आदित्य नारायण और उनकी एक्ट्रेस पत्नी श्वेता अग्रवाल आजकल पैरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं. 24 फरवरी को एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया था. बेबी के जन्म की खुशखबरी को आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

हाल ही में आदित्य ने अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर QnA session होस्ट किया था. इस QnA session के दौरान  उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अभी तक अपने बेटी का नाम तय नहीं किया है? फैंस के इस सवाल से एक्साइटेड आदित्य ने उसे बेबी गर्ल का नाम बताया कि उनकी बेटी का नाम त्विशा नारायण झा है. त्विशा संस्कृत भाषा का शब्द है. जिसका अर्थ है ‘प्रकाश की किरणें’ मेरे पिता का नाम उदित, मेरा नाम आदित्य और अब मेरी बेटी त्विशा- इस तरह हम सभी प्रकाश से जुड़े हुए हैं.

आदित्य के एक अन्य प्रशंसक ने उन प्रश्न किया कि वे उस वक्त कितने खुश हुए जब डॉक्टर ने उन्हें बताया कि बेबी गर्ल हुई है, तो आदित्य ने जवाब दिया कि उन्हें तो ख़ुशी के मारे विश्वास ही नहीं हो रहा था. डिलीवरी के पूरे प्रोसीजर के दौरान वे ओटी में था.

आदित्य ने एक अन्य फैन ने उनसे पूछा की आपकी बेटी कैसी है और आप उसकी तस्वीर कब शेयर करने वाले हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए आदित्य ने बताया कि इसके लिए तो उन्हें अपनी पत्नी श्वेता से परमिशन लेनी होगी. उन्होंने यह भी कहा कि उनके यहां बच्चे के जन्म के 40 दिनों के बाद ही बच्चे की फोटो शेयर करने की सलाह दी जाती है.

बता दें कि आदित्य नारायण ने 25 जनवरी, 2022  को इंस्टाग्राम पर पत्नी श्वेता के संग बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थीं, जो की सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं थी.

×