‘अनुपमा’ फेम रू...

‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली के बाद एक्ट्रेस अल्पना बुच और निधि शाह हुईं कोरोना की शिकार, शो की पूरी टीम को किया गया आइसोलेट (After ‘Anupamaa’ Fame Rupali Ganguly, Actress Alpana Butch and Nidhi Shah Tests Positive for COVID-19)

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर तेज़ी से अपना प्रकोप दिखा रही है. आलम तो यह है कि आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टेलीविज़न के सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में टीवी के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली कोरोना की चपेट में आईं थी, जिसके बाद अब इस शो की दो और अभिनेत्रियां अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना संक्रमित हुई हैं, जिसके चलते शो की पूरी टीम को आइसोलेट करना पड़ा है.

Rupali Ganguly and Alpana Butch
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nidhi Shah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सीरियल अनुपमा में अल्पना बुच ‘बा’ की भूमिका में नज़र आती हैं, जबकि निधि शाह ‘किंजल’ की भूमिका अदा करती हैं. शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने दोनों अभिनेत्रियों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. दरअसल, उन्होंने एक बयान जारी कर बताया कि अल्पना बुच और निधि शाह ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. संक्रिमत होने के बाद दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को हुआ कोरोना, उनके ऑनस्क्रीन बेटे आशीष मेहरोत्रा भी हुए संक्रमित (Anupamaa Actress Rupali Ganguly and Her Onscreen Son Aashish Mehrotra Tests Corona Positive)

Alpana Butch
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nidhi Shah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा कि दोनों अभिनेत्रियां होम क्वारंटीन में रहकर सभी मेडिकल दिशानिर्देशों का पालन कर रही हैं. उन्होंने बताया कि शो की पूरी टीम को भी आइसोलेट कर दिया गया है और उनका टेस्ट किया जा रहा है. राजन शाही के अनुसार, अल्पना बुच और निधि शाह के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर बीएमसी को भी दे दी गई है. साथ ही शो के सेट को भी कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए सैनिटाइज़ किया जा रहा है. इसके साथ ही हम टीम के सभी सदस्यों के संपर्क में हैं, क्योंकि सभी की अच्छी सेहत हमारी पहली प्राथमिकता है और हम कोविड-19 गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं.

Alpana Butch
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nidhi Shah
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर, ‘अनुपमा’ सीरियल में बा की भूमिका निभाकर लोगों का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की खबर फैन्स के साथ शेयर की है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो के साथ लिखा कैप्शन लिखा है- ‘बचपन से हमारे माता-पिता, शिक्षक और बाकी सभी लोगों ने हमें जीवन में पॉज़िटिव रहने की सीख दी है. आखिरकार आज मैं पॉज़िटिव हो गई हूं. हालांकि मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही सभी सावधानियां बरत रही हूं और दवाइयां ले रही हूं.’

दरअसल, हाल ही में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद इन कलाकारों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था. अब शो की दो अभिनेत्रियों के कोरोना संक्रमित होने का असर शो की शूटिंग पर पड़ सकता है. हालांकि इस बीच शो के निर्माताओं के लिए राहत की बात तो यह है कि जल्द ही रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की सेट पर वापसी हो सकती है. यह भी पढ़ें: ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित पर टूटा दुखों का पहाड़, कोविड-19 के कारण हुआ एक्ट्रेस की मां का निधन (‘Bahu Hamari Rajnikant’ Fame Ridhima Pandit’s Mother Passes Away Due to COVID-19)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rupali Ganguly
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपाली ने बीते शुक्रवार को कोविड-19 के लिए नेगेटिव टेस्ट किया था, जिसके बाद उनकी शो में जल्दी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. अपनी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रूपाली अपनी फैमिली से मिलने के लिए काफी उत्सुक हैं. वहीं बताया जा रहा है कि रूपाली जल्द ही अपने शो की शूटिंग शुरू कर सकती हैं, जबकि सुधांशु पांडे कुछ दिनों में सेट पर वापस आ सकते हैं.