तलाक के फैसले को रद्द करने के बा...

तलाक के फैसले को रद्द करने के बाद चारू असोपा और राजीव सेन ने बेटी जियाना के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें (After Calling Off Divorce, Charu Asopa And Rajeev Sen Share Adorable Pics With Their Daughter Ziana)

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चारू आसोपा और राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी और अच्छी अनाउंसमेंट की है कि वे तलाक लेने के फैसले को रद्द कर, अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते हैं. इस बिग अनाउंसमेंट के बाद राजीव और चारू ने सोशल मीडिया पर बेटी ज़ियाना के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

काफी समय से टीवी एक्ट्रेस  चारु आसोपा और राजीव सेन अपने तलाक की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में थे, लेकिन हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि तलाक नहीं ले रहे हैं. उन्होंने अपना फैसला बदल दिया है और वे अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते हैं.

इस अनाउंसमेंट के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में  राजीव, चारू और ज़ियाना पोज़ आ रहे हैं.बैक राउंड  में गणपति बाप्पा की मूर्ति रखी हुई है. फूलों से बढ़िया डेकोरेशन किया हुआ है.

इस तस्वीरों में  पिंक कलर की साड़ी पहने हुए चारु बहुत सुंदर लग रही हैं, जबकि राजीव ब्लू कलर कैजुअल ऑउटफिट में दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट को शेयर करते हुए राजीव ने  हार्ट वाले इमोटिकॉन्स  बनाए हैं. चारुआसोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ही दिन की अलग-अलग तस्वीरें शेयर कीं।

गणेश चतुर्थी के दिन राजीव सेन और चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक संयुक्त बयान शेयर किया कि वे अपनी शादी को एक और मौका दे रहे हैं. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वे तलाक को एक विकल्प के रूप में मान रहे थे. हालांकि, वे अपनी बेटी की परवरिश और खुशियों को ध्यान में रखते हुए अपनी शादी को दूसरा मौका दे रहे हैं.

सुष्मिता सेन ने चारु असोपा और राजीव सेन के शेयर किए पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं. दुग्गा, दुग्गा शोना.’ सिर्फ सुष्मिता ने ही नहीं, अन्य कई यूजर्स ने भी चारु और राजीव के फैसले पर खुशी जाहिर की है.

और भी पढ़ें: हैदराबाद में ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन करके मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कैज़ुअल आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें और वीडियो (Parents To Be Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Are Back To The Day After Brahmastra, See Photos And Video)

×