शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो जाएंगे सोनम और आनंद, ख़रीदा एक आलिशान अपार्टमेंट (After Marriage Sonam Kapoor And Anand Ahuja will Shift to London)

अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी की ख़बरें पिछले कई दिनों से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले ख़बर थी कि दोनों मई के दूसरे हफ्ते में 9 से 12 तारीख़ के बीच स्वीटजरलैंड में सात फेरे लेंगे, लेकिन ताज़ा ख़बरों के अनुसार सोनम और आनंद की शादी 7 मई को मुंबई में ही होगी और शादी के बाद दोनों देश छोड़कर लंदन शिफ्ट हो जाएंगे.

Marriage, Sonam Kapoor, Anand Ahuja, Shift to London

सोनम की शादी को तैयारियां ज़ोरों पर है. बताया जा रहा है कि संगीत सेरेमनी में पापा अनिल और मां सुनीता कपूर एक स्पेशल एक्ट परफॉर्म करेंगे. संगीत सेरेमनी के लिए फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं और इसकी रिहर्सल भी शुरू हो चुकी है. सोनम की शादी में क़रीब 150 लोग शामिल होंगे. दोनों की शादी मुंबई में होगी और रिसेप्शन आनंद के होम टाउन दिल्ली में होगा.

Marriage, Sonam Kapoor, Anand Ahuja, Shift to London

ख़बर है कि सोनम और आनंद ने लंदन के नॉटिंग हिल में दो बेडरूम वाला एक आलिशान अपार्टमेंट भी ख़रीद लिया है. जहां दोनों शादी के बाद रहने वाले हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि शादी के बाद सोनम अपने काम के लिए लंदन से मुंबई आती जाती रहेंगी और शादी के 3-4 दिन बाद वो अपने काम पर लौट जाएंगी.

Marriage, Sonam Kapoor, Anand Ahuja, Shift to London

बहराहल, सोनम की शादी में कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में वो अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग जल्द से जल्द ख़त्म करने में लगी हुई हैं. सोनम अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा या सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए लहंगे को पहन सकती हैं. बता दें कि सोनम और आनंद पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Marriage, Sonam Kapoor, Anand Ahuja, Shift to London

यह भी पढ़ें: मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज़ ? गुपचुप शादी को लेकर बटोर चुकी हैं सुर्खियां