शादी के बाद पत्नी नताशा संग नए घ...

शादी के बाद पत्नी नताशा संग नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं वरुण धवन, एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया उनके खूबसूरत घर का वीडियो (After Marriage Varun Dhawan Shifting To Luxurious House With Wife Natasha, Actor Anupam Kher shares video)

शादी के बाद एक्टर वरुण धवन पत्नी नताशा के साथ नए आलीशान घर में शिफ्ट हो गए हैं. एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वरुण उन्हें अपना लग्ज़री घर दिखा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी लव लेडी फैशन डिज़ाइनर नताशा  दलाल से 24  जनवरी, 2021को  अलीबाग  के ‘द  मेंशन हाउस’ में साथ सात फेरे लिए. अलीबाग से लौटने के बाद वरुण धवन पत्नी नताशा के साथ नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं. एक्टर अनुपम खेर ने वरुण के नए  घर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके खूबसूरत घर की झलक  दिखाई दे रहे है. आइए, इस वीडियो में हम भी देखते हैं नए घर की एक झलक-

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन लिखा, ‘@varundvn मुझे  अपने घर का एक्सक्लूसिव दौरा करा रहे हैं.  मेनिने उन्हें बचपन  में देखा था, जब वे बच्चे थे. उनके पिता डेविड धवन उन्हें वेस्पा स्कूटर पर घुमाया करते थे. मेहनत का फल मिलता है. मॉम #लालीधवन ने घर का इंटीरियर किया है। #ProudOfDhawans # बधाई # LoveAndBlessings #KuchBhiHoSaktaHai.

इस वीडियो में वरुण अपना लिविंग रूम, बेड रूम, वर्क डेन और गेस्ट रूम आदि जगहों को दिखा रहे हैं. उन्होंने नए घर में खासतौर पर जिम बनवाया है. फिटनेस फ्रीक वरुण  को वर्कआउट करना बहुत पसंद है और वे अपनी फिटनेस के प्रति काफी सजग रहते हैं.

Varun Dhawan With Wife Natasha

शादी के बाद वरुण नताशा के साथ इस नए घर में शिफ्ट  हो रहे हैंं। बता दें कि एक्टर वरुण  धवन ने इस घर को 2017  में ख़रीदा था और अब वे पत्नी नताशा के साथ इस घर में रहेगें.

Varun Dhawan With Wife Natasha

कुछ दिन पहले वरुण करीना कपूर के पॉपुलर  शो व्हाट वुमन  वांट में आमंत्रित थे. शो के दौरान वरुण ने लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड  नताशा के साथ अपनी  स्टोरी और वेडिंग प्लान्स के बारे में  बताया था. इसी शो में उन्होंने  इस घर का ज़िक्र  भी किया था.

Varun Dhawan With Wife Natasha

शो का दौरान वरुण ने बताया कि  2017 में जब उन्होंने घर ख़रीदा था, तब उन्होंने नताशा के लिव इन में  रहने का सोचा था. लेकिन मेरे और नताशा के पेरेंट्स काफी कूल है. नताशा के पैरेंट्स को कोई आपत्ति नहीं थी, पर मेरे पैरेंट्स  की इच्छा थी कि हम शादी कर लें. बता दें कि वरुण शादी से पहले भी अपने पैरेंट्स के साथ नहीं रहते थे, पर अब शादी के बाद वे नताशा के साथ इस घर में शिफ्ट हो रहे हैं.

Varun Dhawan With Wife Natasha

बता  दें कि  वरुण धवन नताशा दलाल को तब से जानते हैं, जब वे 6 क्लास में साथ-साथ पढ़ते थे. लेकिन नताशा से उन्हें प्यार 11वीं क्लास में जाकर हुआ. वरुण  नताशा को प्यार करते थे, लेकिन  नताशा के लिए वरुण केवल दोस्त थे.  दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं। इसी के चलते नताशा ने वरुण को 3-4  बार रिजेक्ट किया, लेकिन सच्चे प्यार की हमेशा जीत होती है और आज नताशा वरुण की पत्नी बन चुकी है.

और भी पढ़ें: Unseen Photos: देखें वरुण धवन और नताशा दलाल की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें, हो रही हैं वायरल! (Varun Dhawan And Natasha Dalal’s Mehndi Photos Goes Viral)

×