नकुल मेहता के बेटे के बाद अब किश...

नकुल मेहता के बेटे के बाद अब किश्वर मर्चेन्ट के 4 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘हमारे लिए इससे बुरा कुछ नहीं’(After Nakuul Mehta’s son now Kishwer Merchant’s four-month-old son tested COVID-19 positive, actress pens a note)

कोविड ने एक बार फिर कोहराम मचा रखा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स तक कोरोना के चपेट में आ रहे हैं. और अब टीवी के पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय का 4 महीने का बेटा निरवैर भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गया है. इससे पहले टीवी एक्टर नकुल मेहता का 11 महीने का बेटा सूफी भी कोरोना पॉजिटिव हो गया था. सूफी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. वहीं किश्वर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी है. साथ ही बताया है कि इस दौरान उनके पति सुयश उनका किस तरह सपोर्ट कर रहे हैं.

किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने यह पोस्ट अपनी 11वीं डेटिंग एनिवर्सिरी पर लिखी है. साथ ही सुयश के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उनका चार महीने का बेटा निरवैर कोरोना पॉजिटिव हो गया है.

किश्वर ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, “सबसे पहले हम दोनों को हैप्पी डेटिंग एनिवर्सिरी. सुयश को मैं 11 साल से जानती हूं और इन 11 सालों में यह बहुत बदल गया है… अब वो पहले से ज्यादा मैच्योर, रिस्पॉन्सिबल, जिम्मेदार और लविंग हो गया है. 5 दिन पहले निरवैर की नैनी को कोविड हो गया. और उसके बाद जो हुआ, उससे हम मुसीबतों में घिर गए. हमारी हाउस हेल्प संगीता भी कोविड पॉजिटिव हो गई और वह क्वारंटीन में हैं. इसके बाद सुयश का पार्टनर सिड जो हमारे साथ रहता है, उसे भी कोविड हो गया. हमारे लिए जो सबसे बुरा हुआ… निरवैर भी वायरस की चपेट में आ गया. हम दोनों के पास कुकिंग और क्लीनिंग के लिए कोई नहीं है और हां निरवैर की मदद करने वाला कोई नहीं था, जब वह तकलीफ में था.”

किश्वर ने बताया कि इस मुश्किल घड़ी में उनके पति ने किस तरह उनका साथ दिया. कुकिंग से लेकर बच्चे को संभालने तक सुयश ने कैसे समझदारी के साथ इन हालात को संभाला और एक बार फिर साबित कर दिया कि वो बेस्ट पार्टनर हैं. किश्वर की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं और उनके बेटे के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

बता दें कि पहले नकुल मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. फिर उनके बेटे सूफी को भी कोविड हो गया. उनकी पत्नी जानकी ने लंबी पोस्ट शेयर कर बेटे के संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

×