सुशांत और रणवीर के बाद अब इस स्टार के साथ काम करेंगी सारा? (After Ranveer Singh and Sushant Singh, Sara Ali Khan to act alongside THIS Star?)

सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी (Daughter) सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) ने फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे. जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा रिलीज़ होनेवाली है. जिसमें उनके हीरो रणवीर सिंह हैं. ऐसा सुनने में आ रहा है कि सारा ने तीसरी फिल्म साइन कर ली है.

Sara Ali Khan

जी हां, ख़बरों की मानें तो सारा अली ख़ान को फिल्म बागी 3 के लिए अप्रोच किया गया है, जिसमें उनके साथ लीड रोल में टाइगर श्रॉफ होंगे. सुनने में आया है कि साजिद नाडियावाला ने सारा के साथ मीटिंग की है और जल्द ही इस बात की घोषणा की जाएगी. आपको याद दिला दें कि बागी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर ने काम किया था, जबकि बागी 2 में टाइगर की हीरोइन उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी थीं.

Sara Ali Khan And Tiger Shroff

फिल्म केदारनाथ में सारा के अभिनय की हर जगह प्रशंसा हो रही है. सारा ने जिस आत्मविश्वास के साथ अभिनय किया है, उसे देखकर ऐसा लगता ही नहीं  है कि यह सारा की पहली फिल्म है. केदारनाथ और सिम्बा के साथ सारा पहली ऐसी भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं कि जिनकी पहली दो फिल्में दो हफ्ते के अंतराल पर रिलीज़
हो रही हैं.

ये भी पढ़ेंः पंजाबी धमाल और मस्ती से भरपूर कपिल-गिन्नी का वेडिंग रिसेप्शन, देखें पिक्स व वीडियोज़ (Dhol, Dance And Daler Mehndi! Inside Photos And Videos From Kapil Sharma’s Wedding Reception)