सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद श...

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- “खुश रहने की कोशिश करो” (After The Death Of Siddharth Shukla, The Video Of Shehnaaz Gill Went Viral, Said- “Try To Be Happy”)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के काफी पॉप्युलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जब से इस दुनिया को अलविदा कहा है, तब से लेकर अब तक पूरी इंडस्ट्री से लेकर बाहर तक उनके हर चाहने वालों के बीच मातम का आलम है. सिद्धार्थ की मौत को एक महीना बीत चुका है, लेकिन उनकी याद ज़रा भी धुंधली नहीं हुई है. खासकर उनकी मां, बहनें और खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर हर कोई फिक्रमंद रहा है. अब ऐसे में शहनाज का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी इमोशनल नज़र आ रही हैं.

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की याद में लोग सोशल मीडिाया पर पोस्ट करते रहते हैं. ना सिर्फ सिद्धार्थ, बल्कि शहनाज को लेकर भी लोगों की परेशानी काफी ज्यादा रही है, लेकिन जब से शहनाज का नया वीडियो सामने आया है, लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली है, कि वो खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं. यहां तक कि अपने वीडियो के ज़रिये शहनाज ने लोगों से भी खुश रहने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: जब अपने गाने की सक्सेस पार्टी पर सिद्धार्थ और शहनाज ने किया था डांस, वायरल हो रहा सिडनाज का वीडियो (When Siddharth And Shahnaz Danced At The Party Of Their Success Party Of Their Song, The Video Of Sidnaaz Going Viral)

Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि शहनाज बहुत ज्यादा इमोशनल हो रही हैं, हालांकि चेहरे पर एक बनावटी मुस्कान जरूर है. वो अपने चाहने वालों से कह रही हैं कि, “हमें मरना नहीं है जीना है. हमें जीना तो पड़ेगा ही. बहुत लाइफ पड़ी है हम कुछ नहीं कर सकते. जो भी हुआ वो लिखा था. आगे क्या होगा हमारी किस्मत है. आपलोग खुश होने की कोशिश करो.” शहनाज के इस वीडियो को देखकर उनके हर चाहने वाले भावुक हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखा आपने? वायरल हो रहा है डुप्लीकेट सिड का वीडियो (Have You Seen The Lookalike Of Siddharth Shukla? Duplicate Sid’s Video Is Going Viral)

गौरतलब है कि पिछले महीने ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की अचानक से दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. सिर्फ 40 साल की उम्र में इस तरह सिड का दुनिया को छोड़ जाना हर किसी के लिए काफी सदमा पहुंचाने वाला था. हालांकि शहनाज के इस वीडियो को देख अब उनके फैंस राहत की सांस ले रहे हैं कि वो खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस म्यूज़िक वीडियो में आने वाले थे नज़र, वायरल हुई सेट की तस्वीरें (Siddharth Shukla And Shahnaz Gill Were To Appear In This Music Video, Pictures Of The Set Went Viral)

Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ दिनों पहले ही शहनाज की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर भी आउट हुआ है. शहनाज की ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. उम्मीद है कि फिल्म भी काफी अच्छी होगी.

×