अपनी ‘ख़राब ड्रेस’ से...

अपनी ‘ख़राब ड्रेस’ सेंस की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, लुक्स की उडी धज़्ज़ियां, ट्रोल्स ने की डिमांड-‘अपनी स्टाइलिश बदलो!’ (Aishwarya Rai Bachchan BRUTALLY Roasted For Her ‘Dress Sense’, Trolls Demand ‘Change Your Stylist’)

फॉर्मर ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने लुक्स को लेकर इन दिनों बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. पहले तो वे कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर ट्रोल हुईं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपने ओवर मेकअप लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स खूब जमकर सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं. यहां तक कि उनसे अपना स्टाइलिश बदलने की डिमांड कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए गई थी. ये इवेंट डॉक्टर्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस का था.वे इस इवेंट का मेन अट्रेक्शन थी. इस इवेंट में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या रॉय ने वाइट कलर की फुल-स्लीव्स ड्रेस पहनी थी. वाइट आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने बोल्ड रेड कलर की बोल्ड लिपस्टिक लगा रखी थी और बालों को खोला छोड़ रखा था.

वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन वाइट फ्लोर लेंथ फुल स्लीव आउटफिट के साथ रेड कलर की लिपस्टिक, ग्लोइंग मेकअप के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया. ऐश्वर्या राय ने इवेंट में खुलकर पोज दिए और अपने फैंस का अभिवादन किया लेकिन उनके चाहने वालों को एक्ट्रेस का ये लुक बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा.

ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय ने ड्रेस पहन रखी है. उसको लेकर फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं. फैंस उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वह ऐसी ड्रेस न पहने और अपने स्टाइलिस्ट को तुरंत बदल दें.

इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ”मिस यूनीवर्स होने के बावजूद आपका ड्रेसिंग सेंस कैसा हो गया है.”

एक और ट्रोलर ने कमेंट किया है कि ओवर मेकअप करने की आपको क्या जरूरत है. साथ ही मेकअप के दौरान की गई गलतियों पर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

और भी पढ़ें: शादी की 49वीं सालगिरह पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन के साथवाली विंटेज फोटो, फैंस ने दीं शुभकामनाएं, तो शहंशाह ने किया उनका ‘धन्यवाद’ (Amitabh Bachchan Shares Vintage Wedding Photo With Jaya On 49th Anniversary, Thanks Fans For Wishes)

×