‘दृश्यम 2’ की ब...

‘दृश्यम 2’ की बनेगी हिंदी रीमेक ;अजय देवगन फिल्म की कहानी को बढ़ाएंगे आगे !(Ajay Devgan return with Drishyam 2;Producer Kumar Mangat buy Movie’s Rights)

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की हाल ही में ओटीटी पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता अब इसके हिंदी रीमेक की चर्चा जोरों पर है.दरअसल ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के लिए प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं. अब एक बार फिर दर्शकों को अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट हिंदी फिल्म दृश्यम की सीक्वल देखने को मिल सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के दूसरे भाग में पहले वाली कहानी को ही आगे बढ़ाया गया है.

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य:गूगल

ख़बरें हैं कि अजय देवगन की दूसरी फिल्मों की शूटिंग पूरा करते ही इस फिल्म की शुरुआत कर सकते हैं. उम्मीद है कि साल 2021 के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. फ़िलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि फिल्म दृश्यम 2 के निर्देशक कौन होंगे. क्यूंकि फिल्म दृश्यम को डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था. लेकिन उनका निधन हो चुका है. फिल्म ‘दृश्यम 2’ के हिंदी सीक्वल के लिए नए निर्देशक का चुनाव अभी बाकी है.

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य:गूगल

फिल्म ‘दृश्यम’ की हिंदी रीमेक में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में अजय और तब्बू के अलावा श्रेया सरन,इशिता दत्ता ,रजत कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. फिल्म ने अपनी अनोखी कहानी और उसके यूनिक क्लाइमेक्स के कारण दर्शकों का खूब दिल जीता था. दृ’श्यम 2′ ने भी ओटीटी प्लेटफार्म पर काफी तारीफें बटोरीं हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन क्या नया सस्पेंस लेकर आते हैं.