अजय देवगन ने BMC के साथ मिलकर मु...

अजय देवगन ने BMC के साथ मिलकर मुंबई के शिवाजी पार्क में कोरोना मरीज़ों के लिए इमर्जेंसी यूनिट बनवाई! (Ajay Devgn Joins Hands With BMC To Set Up A 20-Bed COVID-19 ICU In Mumbai’s Shivaji Park)

कोरोना के बढ़ते संकट के बीच कई स्टार्स ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है ताकि कोरोना मरीज़ों का इलाज हो सके. इसी कड़ी में अब अजय देवगन भी आगे आए हैं और उन्होंने BMC के साथ मिलकर मुंबई के शिवाजी पार्क में इमर्जेन्सी यूनिट की स्थापना की है जिसके लिए कुल एक करोड़ की रक़म जुटाई गई.

बीएमसी ने शिवाजी पार्क में भारत स्काउट्स एंड गाइड्स हॉल को वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्ट और पैरा मॉनिटर के साथ 20-बेड के COVID-19 फैसिलिटी में तब्दील कर दिया है. इसके लिए ज़रूरी रक़म अजय देवगन फ़ाउंडेशन की ओर से जुटाई गई, ये रक़म एक करोड़ की थी, जिसमें अजय के साथ बोनी कपूर, आनंद पंडित (फिल्ममेकर), तरुण राठी (बिज़नेसमैन), आरपी यादव (ऐक्शन डायरेक्टर), लव रंजन, लीना यादव, आशिम बजाजा, रजनीश खनूजा, समीर नायर, दीपक धर, ऋषि नेगी शामिल हैं.

Ajay Devgn

यह पहली बार नहीं है जब अजय इस नेक काम के लिए आगे आए हैं, पिछले साल भी अजय ने कोरोना संकट में वेंटिलेटर की व्यवस्था की थी.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: राजीव कपूर की संपत्ति पर हक़ चाहते हैं भाई रणधीर कपूर और बहन रीमा जैन, कोर्ट ने कहा, पहले पेश करें तलाक़ के काग़ज़ात! (Rajiv Kapoor Property Case: Bombay HC Seeks Undertaking From Randhir Kapoor & Rima Jain)

×