Bigg Boss 13ः क्या आपको लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती खत्म हो गई? (Bigg Boss 13: What do you think has caused the rift between Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill?)

बिग बॉस 13 धीरे-धीरे फिनाले के करीब पहुंच रहा है. जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, घर में झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. सबसे दुख की बात यह है कि सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती खत्म हो गई हैं. जी हां, घर में चल रहे घटनाक्रम को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि दर्शकों की सबसे मनपंसद जोड़ी सिडनाज अब अलग हो चुके हैं. कल रात सिद्धार्थ ने बातों ही बातों में कहा कि वे ऐसे व्यक्ति पर विश्वास नहीं कर सकते जो अपने पैरेंट्स के प्रति वफादार न हो. अब सिद्धार्थ ने किस संदर्भ में यह बात कही, इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जिस तरह शहनाज ने अपने पापा के मना करने के बावजूद जितनी आसानी से पारस छाबड़ा को माफ कर दिया, वो सिद्धार्थ को अच्छा नहीं लगा. यहां तक कि पारस ने शहनाज के पापा को गाली भी दी थी, फिर भी शहनाज ने उसे नजरअंदाज कर दिया.जिसके कारण सिद्धार्थ का शहनाज से विश्वास उठ गया.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

वैसे सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से तनाव में है. यहां तक कि सलमान खान ने भी सिद्धार्थ को सीधे तौर पर कहा था कि वे शहनाज से थोड़ी दूरी बनाकर रखें, क्योंकि वे उनके प्यार में हैं. ऐसे में घर से बाहर निकलने पर शहनाज बदलते समीकरण को पचा नहीं पाएंगी. लेकिन दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर #SidNaaz के फैन्स आरती से अपसेट हैं, उन्हें लगता है कि आरती उन दोनों को स्पेस नहीं देती हैं.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

समस्या यह है कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के प्रति अपने प्यार का खुलेआम इजहार कर दिया है, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बारे में चुुप्पी साध रखी है. कुछ दिनों पहले आपस में बात करते हुए घर से निकलने के बाद लाइफ पर चर्चा करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था कि वो उन लोगों में से नहीं है, जो अपने फ्रेंड्स से रोज बात करते हैं, लेकिन शहनाज ने कहा कि मैं तुमसे हर रोज 10 मिनट बात करना चाहूंगी.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

इसी बीच कल हुए नॉमिनेशन के टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की बजाय अपनी दोस्त आरती सिंह को सेव किया, जिस पर शहनाज को बहुत गुस्सा आया. जब आरती उन्हें मनाने गईं तो शहनाज भड़क गईं और दोनों के बीच झगड़ा हो गया. हालांकि शहनाज के ज़्यादातर फैन्स को लगता है कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से अलग हो जाना चाहिए और अपना गेम अकेले खेलना चाहिए, जबकि #SidNaaz  के फैन्स को अभी भी उम्मीद है कि वे दोनों फिर एक हो जाएंगे.  क्या आपको लगता है कि यह सब देखने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज अलग हो जाएंगे और उनके रास्ते जुदा हो जाएंगे. अपनी राय कमेंट बॉक्स में दीजिए.

ये भी पढ़ेंः BB 13: पारस-माहिरा-आकांक्षा के लव ट्रैंगल पर एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने किया ये खुलासा (Bigg Boss 13: Dalljiet Kaur DISSECTS The Mahira Sharma-Paras Chhabra-Akanksha PurI MESSY TRIANGLE ROMANCE)