इस एक्टर के लिए किसी फरिश्ते से ...

इस एक्टर के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल (Akshay Kumar is not Less Than an Angel for This Actor, You will also become Emotional to Know the Reason)

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही हैं, लेकिन उनकी फ्लॉप फिल्मों का एक्टर की फैन फॉलोइंग से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि अक्षय कुमार के लिए लोगों के दिलों में दीवानगी पहले की तरह ही बरकरार है. आम लोग तो अक्षय कुमार के फैन हैं ही, लेकिन इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स भी खिलाड़ी कुमार के मुरीद हैं. बॉलीवुड के उन सितारों में एक ऐसा एक्टर भी शामिल है जो अक्षय को किसी फरिश्ते से कम नहीं मानता है. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
इमरान हाशमी
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर अक्षय कुमार किस एक्टर के लिए फरिश्ते जैसे हैं तो हम आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर इमरान हाशमी हैं. जी हां, खुद इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार को फरिश्ता बता दिया. इसके साथ ही उन्होंने इसकी वजह भी बताई. यह भी पढ़ें: आखिर क्यों अक्षय कुमार की फिल्मों का सीक्वल कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब (Why is Kartik Aryan Doing Sequel of Akshay Kumar’s Films, actor gave Heart Winning Answer)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि इमरान हाशमी और अक्षय कुमार फिल्म ‘सेल्फी’ में साथ नज़र आनेवाले हैं. इस फिल्म में दोनों साथ काम कर रहे हैं और पहली बार अक्षय-इमरान की जोड़ी दर्शकों को पर्दे पर देखने को मिलेगी. दरअसल, फिल्म ‘सेल्फी’ के ट्रेलर लॉन्च पर इमरान ने अक्षय कुमार को फरिश्ता बता दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने बताया कि वो पिछले 5-6 सालों में अक्षय कुमार के काफी करीब आए हैं. इमरान हाशमी की मानें तो जब वो बुरे दौर से गुज़र रहे थे, तब अक्षय कुमार ने ही एक फरिश्ते की तरह उनका साथ दिया था. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्होंने उनके बुरे वक्त में उनको कॉल किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर हो गया था और अपने बेटे की हालत को देख एक्टर काफी परेशान हो गए थे. जब उनके बेटे कैंसर से जूझ रहे थे, तब इमरान काफी टूट गए थे. अपने उसी बुरे दौर का ज़िक्र करते हुए इमरान ने अक्षय को फरिश्ता बताया, क्योंकि उस दौरान अक्षय ने उनका साथ दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इमरान की मानें तो उनके लिए अक्षय कुमार किसी फरिश्ते से कम नहीं हैं. पहले तो वो बतौर एक्टर अक्षय कुमार की इज्जत करते थे, लेकिन बुरे हालात ने उन्हें एहसास दिलाया कि अक्षय असल ज़िंदगी में एक नेक इंसान भी हैं. इसके साथ की एक्टर ने कहा कि ‘सेल्फी’ में उनके साथ काम करना एक सपना था जो अब पूरा हो गया है. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन बने किरायेदार, शहजादा स्टार अब से रहेंगे शाहिद कपूर के सी फेसिंग जुहू अपार्टमेंट में, किराये में देंगे मोटी रकम (Kartik Aaryan Rents Shahid Kapoor’s Sea-facing Juhu Apartment For Whopping Price)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी को महज 4 साल की उम्र में कैंसर हो गया था. अपने बेटे की इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद एक्टर ने दिन रात एक कर बेटे का ईलाज कराया और इसका नतीजा यह हुआ कि अयान कैंसर को मात देने में कामयाब रहे और अब वो बिल्कुल स्वस्थ हैं.

×