सबसे ज़्यादा कमाई करनेवाले सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में शामिल होने पर अक्षय ने कहा ये (Akshay Kumar on being one of world’s highest-paid celebrities: I work hard for every penny)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का करियर तीन दशकों में फैला हुआ है. उन्होंने अपने इतने लंबे करियर में हर तरह के रोल्स किए हैं. ऐक्शन फिल्मों से लेकर देशभक्ति से जुड़े किरदार तक, अक्षय ने हर तरह की भूमिका को पूरी शिद्द्त से निभाया है. उन्होंने अब तक बहुत सी हिट फिल्में दी हैं. यही वजह है कि उनका बैंक बैलेंस भी बहुत ज़्यादा है. कुछ दिनों पहले अमेरिकन मैगजीन फोर्ब्स ने टॉप 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट जारी की थी. इसमें अक्षय कुमार का नाम 33वें नंबर पर हैं. ये लिस्ट जून 2018 से लेकर जून 2019 के दौरान हस्तियों की कमाई पर आधारित है, मैगजीन के अनुसार, अक्षय कुमार की कुल कमाई करीब 422 करोड़ रुपए यानी 65 मिलियन डॉलर रही.

Akshay Kumar

हाल ही में अक्षय कुमार की आगामी फिल्म मिशन मंगल के इंटरव्यू के दौरान जब उनसे फोर्ब्स की लिस्ट और लिस्ट के बारे में पूछा उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सुनकर अच्छा लगता है लेकिन मैंने अभी तक सिर्फ हेडलाइन्स पढ़ी हैं और पूरा आर्टिकल नहीं पढ़ा है, पैसा मेरे लिए मायने रखता है लेकिन कुछ ही तरीकों से और मैं जानता हूं यह मेरे कठिन परिश्रम की कमाई है.   अक्षय ने आगे कहा, ” मैंने हर एक रुपये के लिए कड़ी मेहनत की है. पैसा आपके पास आसानी से नहीं आता है. मैंने अपना खून और पसीना इसके लिए दिया है. तो हां यह मेरे लिए मायने रखता है.  अक्षय कुमार की आगामी फिल्म मिशन मंगल काफी चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

ये भी पढ़ेंः शाहिद कपूर ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म, जानिए वजह (KJo Approaches Shahid Kapoor For Dear Comrade Remake, Actor Turns It Down Citing THIS Reason)