शाहिद कपूर ने ठुकराई करण जौ...

शाहिद कपूर ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म, जानिए वजह (KJo Approaches Shahid Kapoor For Dear Comrade Remake, Actor Turns It Down Citing THIS Reason)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

कबीर सिंह के हिट होने के बाद शाहिद कपूर के सितारे बुलंदी पर हैं. खबरों की मानें तो उनके यहां फिल्ममेकर्स की लाइन लगी हुई है. सब उन्हें अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं. पर शाहिद ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है. अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर उनके पास डियर कामरेड की हिंदी रीमेक का ऑफर लेकर गए थे, पर शाहिद कपूर ने उनका ऑफर ठुकरा दिया. खबरों के अनुसार, शाहिद विजय देवरकोंडा की दूसरी फिल्म नहीं करना चाहते हैं. आपको बता दें कि कबीर सिंह तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा थे. डियर कामरेड के हीरो भी विजय देवरकोंडा ही हैं. इसलिए शाहिद दोबारा एक ही हीरो के रीमेक में काम करने के इच्छुक नहीं हैं.

Shahid Kapoor and Karan Johar

आपको बता दें कि ऑरिजिनल डियर कामरेड बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. लेकिन इसके रीमेक के राइट्स खरीदने के लिए करण जौहर ने अच्छी-खासी रकम दी है. आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार इस फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए करण जौहर के साथ-साथ साजिदा नाडियावाला, भूषण कुमार, मुराद खेतानी जैसे प्रोड्यूसर भी इंट्रेस्टेड थे, लेकिन करण जौहर ने 6 करोड़ ऑफर किए. यह रकम सुनने के बाद दूसरे प्रोड्यूसर्स पीछे हट गए. आपको बता दें अब तक किसी भी साउथ फिल्म के रीमेक राइट्स के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं दी गई है. यहां तक कि टेंबर ( जिस पर सिम्बा बनी) और Muni 2: Kanchana  (जिस लक्ष्मी बॉम बन रही है) के रीमेक राइट्स भी इससे काफी कम पैसे में बिके हैं.

Shahid Kapoor

जहां तक शाहिद कपूर के करियर का प्रश्न है तो उनकी फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और सुनने में आ रहा है कि फिल्म की सफलता के बाद शाहिद  ने अपनी फीस काफी बढ़ा दी है और वे अब एक फिल्म के लिए 40 करोड़ मांग रहे हैं. हालांकि अभी तक उनके किसी फिल्म साइन करने की खबर नहीं आई है. कुछ दिनों पहले करण जौहर के घर आयोजित पार्टी में अन्य स्टार्स के साथ शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी दिखी थीं. यह पार्टी काफी चर्चा में थी. जब एक विधायक मन्जिन्दर सिरसा ने आरोप लगाया था कि पार्टी में सभी स्टार्स ने ड्रग्स लिया था. हालांकि इस आरोप में किसी स्टार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.
ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंसी में कराया टॉपलेस शूट, देखें पिक 

 

Sweet Dishes (E-Book)

Sweet Dishes (E-Book)

Rs.30
Blouse Designs (E-Book)

Blouse Designs (E-Book)

Rs.30
Free

March 2020 ( Meri Saheli )

Rs.50 Rs.0