अचानक हार्नेस पर बेहोश हुए आदमी की अक्षय कुमार ने ऐसे की मदद, देखें वीडियो (Akshay Kumar saves a man who fell unconscious hanging on a harness, watch video)

इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सुपरफिट एक्टर हैं. 50 की दहलीज पार कर लेने के बावजूद फिटनेस के मामले में वे यंग स्टार्स को भी टक्कर दे सकते हैं. इसका श्रेय जाता है, उनकी अनुशासित जीवनशैली को. अक्षय न तो लेट नाइट पार्टीज़ में शामिल होते हैं और न ही फालतू में टाइमपास करते हैं. काम के मामले में वे इस समय इंडस्ट्री के सुपर बिज़ी एक्टर हैं. उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और दर्शक उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. मिशन मंगल के बाद अब उनकी मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज़ के लिए तैयार है. अक्षय इन दिनों प्रोमोशन में जुटे हैं. इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान उन्होंने एक आदमी की जान बचाई.

Akshay Kumar

Akshay Kumar

असल में वे मूवी मस्ती के सेट पर अपनी आगामी फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोमोशन के लिए गए थे. वहां एक क्रू मेंबर हार्नेस पर एक स्टंट के लिए लटक रहा था और अचानक ही वे बेहोश हो गया. अचानक हुई इस घटना को देखकर सब घबरा गए और उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा था कि वे क्या करें. ऐसे में अक्षय  ने फुर्ती दिखाते हुए इस व्यक्ति की मदद की और उसकी जान बचाई. आप भी देखिए इस पूरी घटना का वीडियो….

 

सच वीडियो देखकर यह विश्वास करना मुश्किल है कि अक्षय की इतनी उम्र हो चुकी है. वे फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों की मात दे सकते हैं. अक्षय कुमार की आगामी फिल्म हाउसफुल 4 की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सैनोन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, राणा दुग्गाबती, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, जॉनी लिवर, पूजा हेगड़े इत्यादि हैं. यह फिल्म दीवाली में रिलीज़ होनेवाली है, लेकिन अभी भी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर हैं. यह एक बड़े बजट की फिल्म है. जिसमें बहुत से विजुअल इफेक्ट्स दिए गए हैं. इसके लिए इसके फाइनल एडिट और वीएफएक्स में समय लग रहा है.

Akshay Kumar

 ट्रेलर लॉन्च एक अवसर पर अक्षय कुमार ने मजाक करते हुए कहा था कि सीरियस सिनेमा करके मैंने जितनी इज्जत कमाई है, हाउसफुल 4 के बाद वो सब खत्म हो जाएगी. जब भी मुझे सीरियस फिल्म से ब्रेक चाहिए होता है, मैं हाउसफुल कर लेता है. सेट पर हम मस्ती करते हैं. ”

ये भी पढ़ेंः सैफ अली ख़ान: तैमूर नेचर बेबी है… (Saif Ali Khan: Timur Is Nature Baby)