अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का फर्स्ट लुक रिलीज़, देखिए कौन है असली पैडमैन! (Akshay Kumar Starrer ‘Padman’ First Look Out!)

आपने सुपरमैन के बारे में तो सुना होगा और उनपर बनी फिल्में भी देखी होंगी. लेकिन क्या आपने कभी पैडमैन के बारे में सुना है. आइए, आपको मिलवाते हैं पैडमैन से. शौचायल की प्रॉब्लम सॉल्व करने के बाद अब अक्षय महिलाओं की सैनिटरी पैड से जुड़ी समस्या को सामने लाएंगे. इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हो गया है. फिल्म में अक्षय महिलाओं के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकीन बनाते नज़र आएंगे.Padman, First Look Outपैडमैन फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक है. कोयमंबटूर के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम ने एक ऐसी मशीन तैयार की है, जिससे सस्ते दाम पर वो सैनिटरी नैपकीन बनाते हैं. फिल्म के निर्देशक आर बाल्की हैं, जबकि इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं टि्ंवकल खन्ना और गौरी शिंदे. अक्षय की माने तो इस फिल्म को करने का आइडिया उन्हें टि्ंवकल ने ही दिया था. रिसर्च में ये बात सामने आई है कि भारत में लगभग 91 फ़ीसदी महिलाएं सैनिटरी नैपकीन का इस्तेमाल नहीं करती हैं. पीरियड्स के दौरान वो सैनिटरी नैपकीन के अलावा जो दूसरे विकल्प का इस्तेमाल करती है, उसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे.

पैडमैन 26 जनवरी 2018 के दिन रिलीज़ होगी. ख़बरें थी कि गणतंत्र दिवस के मौक़े पर ही रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 भी रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट को बदलकर 13 अप्रैल 2018 कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अक्षय-मल्लिका विवादः नाराज़ मल्लिका ने अक्षय की बेटी का नाम घसीटा,जानें पूरा किस्सा 

देखिए असली पैडमैन यानी अरुणाचलम मुरुगनाथम की अक्षय कुमार के साथ कुछ पिक्चर्स.

[amazon_link asins=’B01MUXG04Z,B00HYAUCKW’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’f3fca040-bd37-11e7-a845-0bcf9062c47f’]