What an Idea! अक्षय कुमार ऐ...

What an Idea! अक्षय कुमार ऐप के ज़रिए करेंगे शहीदों के परिवार की मदद (Akshay Kumar’s App Idea to Support Shaheed families)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

565389-akshay-kumar-app (1)खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नया आइडिया कमाल का है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर ये आइडिया अपने वीडियो के ज़रिए शेयर भी किया है. अक्षय एक ऐसा ऐप बनाना चाहते हैं, जिसके ज़रिए लोग शहीदों के परिवार वालों की सीधे-सीधे मदद कर पाएंगे.

5 मिनट 40 सेकंड के इस वीडियो में अक्षय ने कहा कि क्यों न हम शहीदों के परिवार वालों को और लोगों को एक कॉमन जगह पर मिलवा दें. अक्षय ने ये भी कहा कि ये आइडिया डायरेक्ट उनके दिल से निकला है, हो सकता है कि ये आइडिया एकदम बेकार हो या एकदम हिट हो.

अक्षय एक ऐसी वेबसाइट या मोबाइल ऐप बनाना चाह रहे हैं, जहां शहीद जवान के एक क़रीबी जैसे- पिता, माता, पत्नी की डिटेल इस ऐप पर आ जाए उनके वेरिफाइड एकाउंट डिटेल्स के साथ. रिपोर्ट आ जाए, ताकि जिसे भी शहीदों के परिवार वालों की मदद करनी है, वो डायरेक्ट बिना किसी के बीच में आए परिवार की मदद कर सके. हर कोई अपनी मर्ज़ी और हैसियत के मुताबिक़ पैसे डोनेट कर सकता है, जैसे ही शहीद के परिवार वाले के एकाउंट में 15 लाख रुपए जमा हो जाएंगे, वो एकाउंट ऐप से हटा दिया जाएगा.

अक्षय ने ये भी कहा कि अगर इतनी बड़ी आबादी से 15 हज़ार लोग भी 100 रुपए डाल दें, तो सिर्फ 4 घंटे में परिवार को 15 लाख रुपए मिल जाएंगे. बिना कोई फॉर्म भरे या दफ़्तरों के चक्कर लगाए उनके बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो जाएगा.

उन्होंने ये भी कहा, ”अगर आप सब की परमिशन है, तो मैं ये वेबसाइट और ऐप आर्म्ड फोर्सेस की मदद और सरकार की परमिशन से ख़ुद ही बनवा लूंगा. आज हम सब की लाइफ है, क्योंकि वो (जवान) बंदूक तान के बैठा है दिन रात, अगर हम ये काम कर गए तो ये सबसे बड़ा सैल्यूट होगा जवानों के लिए. जय हिंद.”

– प्रियंका सिंह