Photos: देखें आलिया भट्ट की शादी...

Photos: देखें आलिया भट्ट की शादी की मेहंदी रस्म की ख़ूबसूरत तस्वीरें… (Alia Bhatt- Blissful moments with the love of my life…)

आलिया भट्ट ने अपनी शादी में ख़ूब एंजॉय किया इसमें कोई दो राय नहीं. उन्होंने मेहंदी की रस्म की ख़ूबसूरत लाजवाब तस्वीरें शेयर की, जिसमें पति रणबीर कपूर के साथ ख़ूब मस्ती करते हुए दिखीं. साथ ही परिवार की धूम, डांस-मस्ती भी देखने काबिल थी. एक फोटो में रणबीर कपूर को गले लगाते हुए मानो कह रही हों कि मेरा सब कुछ तुझको अर्प… आलिया की यह अदा उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

आलिया ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के मेहंदी की रस्म की कई बेहतरीन तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें पति रणबीर कपूर के साथ की मस्त फोटो हैं, तो वहीं अपनी सहेलियों और परिवार के लोगों के साथ की शरारतें भी दिख रही हैं.
आलिया ने अपनी सास नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा, ननदोई के साथ पति रणबीर की मज़ेदार डांस की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें रेड कुर्ते-पाजामे में रणबीर बेहद हैंडसम लग रहे हैं. उनके साथ मां नीतू, बहन और जीजा ताल से ताल मिलाते डांस कर रहे हैं. रणबीर ने आलिया की पसंद की सभी गानों पर अपने जलवे दिखाए और अपने परफॉर्मेंस से अपनी पत्नी को ख़ुश कर दिया. वहीं आलिया के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने डीजे की भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें: CONGRATULATIONS: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह बनीं मां, दिया बेटे को जन्म (CONGRATULATIONS! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Mohena Kumari blessed with a baby boy)

एक तस्वीर में रणबीर कपूर ने आलिया की नाम की मेहंदी भी अपने हथेली पर लगाए हैं, जिसे देख आलिया की आंखें भर आईं. आलिया ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि अपने प्यार, दोस्तों परिवार सब का प्यार देखकर वे काफी भावुक हो गई हैं.
आइए देखते हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की मेहंदी की ख़ूबसूरत, आकर्षक भावनाओं से भरी हुई तस्वीरें.

यह भी पढ़ें: जब बेटी आलिया की शादी में दामाद रणबीर कपूर को गले लगाया महेश भट्ट ने, इमोशनल कर देंगी तस्वीरें! (Mahesh Bhatt hugs son-in-law Ranbir Kapoor, their bond will melt your heart, see new pics)

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी से जुड़े परिवार की कई लाजवाब फोटोग्राफ्स साझा कीं. एक तस्वीर तो बहुत ही प्यारी है, जिसमें रणबीर अपनी बहन को गोद में उठाए हुए हैं और रिद्धिमा ख़ुशी से भावविभोर हो रही हैं.

Photo Courtesy: Instagram

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×