CONGRATULATIONS: ‘ये रिश्ता क्या...

CONGRATULATIONS: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह बनीं मां, दिया बेटे को जन्म (CONGRATULATIONS! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Mohena Kumari blessed with a baby boy) 

भारती सिंह और गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी के बाद एक और टीवी ऐक्ट्रेस के घर किलकारियां गूंजी हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति और ‘डांस इंडिया डांस’ की कंटेस्टेंट टीवी ऐक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के घर गूड़ न्यूज़ ने दस्तक दी है. मोहिना कुमारी मां बन गई हैं. मुंबई के एक अस्पताल में मोहिना ने बेटे को जन्म दिया है.

हालांकि मोहिना ने अब तक खुद ये गूड़ न्यूज़ शेयर नहीं की है, लेकिन एक न्यूज़ पोर्टल ने ये न्यूज़ शेयर की है, जिसके बाद फैन्स लगातार अपनी फेवरेट ऐक्ट्रेस को मां बनने की बधाई दे रहे हैं.

मोहिना कुमारी सिंह ने कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. मोहिना अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी एक्टिव रहीं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी और डेली रूटीन से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती रहीं. इतना ही नहीं ऐक्ट्रेस ने इस दौरान भरतनाट्यम डांस रिहर्सल्स भी की थी, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

हाल ही में मोहिना कुमारी सिंह की गोदभराई की रस्म भी हुई थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इसके बाद मोहिना कुमारी सिंह का वर्चुअल बेबी शावर भी हुआ, जिसमें उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां देने के साथ-साथ खूब सारी ब्लेसिंग भी दीं. इस वर्चुअल बेबी शावर वीडियो मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसमें वह फैंस को धन्यवाद कहती नजर आई थीं. इसी वीडियो में मोहिना ने बताया था कि वो अपनी प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज पर हैं और बेबी का वेट कर रही हैं.

बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह ने साल 2019 में सुयश रावत संग शादी रचाई थी, जिसके बाद ग्लैमर वर्ल्ड को बाय-बाय करके देहरादून में सेटल हो गई. हालांकि ऐक्टिंग से दूर जाने के बावजूद वो सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से कनेक्टेड रह्ती हैं और अक्सर यू-ट्यूब पर खूबसूरत ब्लॉग शेयर करती रहती है. ऐक्ट्रेस शादी के 3 साल बाद मां बनी हैं, जिससे वो और उनकी फैमिली बेहद खुश हैं. फिलहाल फैन्स को इन्तजार है कि ऐक्ट्रेस खुद ये न्यूज़ कब शेयर करती हैं.

×