जब बेटी आलिया की शादी में दामाद ...

जब बेटी आलिया की शादी में दामाद रणबीर कपूर को गले लगाया महेश भट्ट ने, इमोशनल कर देंगी तस्वीरें!(Mahesh Bhatt hugs son-in-law Ranbir Kapoor, their bond will melt your heart, see new pics)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की यूं तो ढेरों तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं लेकिन इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसे देखकर हर किसी की नजर कुछ पल के लिए स्क्रीन पर ही थम जा रही है. ये तस्वीर है ससुर महेश भट्ट और दामाद रणधीर कपूर की, जो फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई है और नेटीज़न्स इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

महेश भट्ट ने दामाद रणबीर कपूर पर लुटाया प्यार

रणबीर कपूर और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें फिलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर हर किसी को प्यार आ रहा है. ये तस्वीरें पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं, जिसमें महेश भट्ट अपने दामाद रणबीर कपूर को गले लगाते नज़र रहे हैं. तस्वीरों में जहां रणबीर कपूर स्माइल कर रहे हैं, वहीं महेश भट्ट इमोशनल नज़र आ रहे हैं.

पूजा भट्ट के कैप्शन ने जीता दिल

इन तस्वीरों के साथ पूजा के कैप्शन ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. इन एडोरेबल फोटोज को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा है, ‘जब दिल की बातें बिना कुछ कहे ही सुनी और बोली जा सकती हों तो शब्दों की जरूरत कहाँ रह जाती है?’ रणबीर और महेश भट्ट की इन प्यारी सी तस्वीरों के साथ पूजा भट्ट का इस कैप्शन पर भी लोगों को बहुत प्यार आ रहा है. ये तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि महेश भट्ट रणबीर कपूर को अपने बेटे की तरह प्यार करते हैं. इससे पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा भी था कि रणबीर के रूप में उन्हें बेटा मिल गया है.

पूजा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो शादी से पहले किसी फंक्शन की लग रही है, जिसमें दोनों ने ही ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है. ये तस्वीरें फैन पेजों पर जमकर शेयर की जा रही हैं और ससुर और दामाद के बीच की बॉन्डिंग देखकर फैंस को भी दोनों पर प्यार आ रहा है और इन तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

बेटी की मेहंदी पर महेश भट्ट ने हाथों में रचाया दामाद रणबीर का नाम

इससे पहले महेश भट्ट के हाथ में लगी मेहंदी की तस्वीर वायरल हुई थी,  जिसमें महेश भट्ट की दोनों हथेलियों पर लगी मेहंदी दिखाई गई थी. महेश भट्ट ने अपनी हथेलियों पर मेहंदी से बेटी आलिया भट्ट और दामाद रणबीर कपूर का नाम लिखवाया था. ये तस्वीर भी पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- सितारों में लिखा है और पापा की हथेलियों पर लिखा है. दिलों में भी यही नाम है.. जिंदगी भर के लिए. ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.

आलिया की मां सोनी राज़दान ने भी लिखा दामाद रणबीर के लिए इमोशनल मैसेज

आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने भी अपनी बेटी के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. सोनी राज़दान ने रणबीर-आलिया के शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “वो कहते हैं न कि आप जब बेटी खोते हैं तब बेटा पाते हैं. मैं कहती हूं हमने एक शानदार बेटा पाया है. एक प्यारा परिवार. मेरी प्यारी बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है. रणबीर और आलिया, मैं आपके लिए ढेर सारे प्यार, रोशनी और खुशियों की दुआ करती हूं.”

×