स्टेज पर दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो (Alia Bhatt Cries Her Heart Out As Sister Shaheen Bhatt Shares Her Ordeal With Depression)

आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. वे अपनी बड़ी बहन शाहीन से बहुत अटैच्ड हैं. आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर शाहीन से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि शाहीन डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं. उन्होंने डिप्रेशन से लंबी लड़ाई लड़ी है. शाहीन ने हाल ही में अपनी इस जर्नी पर किताब भी लिखी है. इस किताब का नाम है Have Never Been (Un)Happier. हाल ही में शाहीन और आलिया भट्ट एक इवेंट में शामिल हुईं. जहां उन्होंने मेंटल हेल्थ के बारे में बात की. उसी दौरान इस बारे में बात करते-करते आलिया भट्ट इतनी इमोशनल हो गईं कि वे फूट-फूटकर रोने लगीं. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आलिया रोते हुई दिख रही हैं, हालांकि शाहीन उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वे खुद भी अपने आंसूओं को रोक नहीं पाईं. इसी इंवेट में बात करते हुए आलिया ने कहा कि हालांकि मुझे डिप्रेशन की समस्या नहीं है, लेकिन कभी-कभी मुझे एंज़ायटी होती है, पिछले 5-6 महीनों से मुझे यह समस्या हो रही है.  देखें वीडियो…

Alia Bhatt and Shaheen Bhatt

Alia Bhatt and Shaheen Bhatt

Alia Bhatt and Shaheen Bhatt

आलिया, शाहीन से पांच साल छोटी हैं. शाहीन के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि मैंने अपनी बहन के साथ रहने के बाद भी उसकी लिखी किताब पढ़ने के बाद ही उसकी भावनाओं को समझा. आपको बता दें कि शाहीन भट्ट, महेश भट्ट और सोनी राजदान की बड़ी बेटी हैं. शाहीन करीब 13 साल की उम्र में ही डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. कुछ दिन पहले शाहीन के 31वें जन्मदिन पर आलिया ने भावुक कर देने वाली एक पोस्ट लिखी थी, आलिया ने लिखा- ‘ये वो समय है जब मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं. मैंने टाइप किया… फिर डिलीट किया… मैं ऐसा इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं, जिसका कोई अस्तित्व नहीं है. जो रिश्ता हमारे बीच है उसमें कोई भाषा है ही नहीं… सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं… और हमारे पैर, शायद घुटने भी… तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है, मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहें जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं. आलिया के इस पोस्ट के बाद उनकी बहन ने भी इस पर कमेंट किया, अपने कमेंट में शाहीन ने लिखा ‘सर, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. आपका शुक्रिया मुझे सुबह से 6 बार रुलाने के लिए. शाहीन के अलावा दोनों बहनों की मां सोनी राजदान ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर इसकी सराहना की. सोनी ने लिखा, ‘इससे अच्छा मैसेज कोई नहीं हो सकता.