बिग बॉस 13ः एक्स कंटेस्टेंट्स शेफाली बग्गा और अरहान खान की होगी वापसी? यूजर नाखुश (Ex contestants Shefali Bagga and Arhaan Khan to re enter BB house?)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे 5 हफ्तों का एक्सटेंशन भी मिल गया है. अब शो के प्रोमो को देखकर पता चल रहा है कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है. सुनने में आया है कि शो में कंटेस्टेंट रह चुकीं शेफाली बग्गा एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं. इसके साथ ही रश्मि देसाई के  अरहान खान भी बिग बॉस में फिर से आने वाले हैं. आपको याद दिला दें कि बाहर होने के बाद अरहान ने दोबारा से घर में जाकर रश्मि को प्रपोज करने की इच्छा जताई थी.  प्रोमो में दिखाया जाता है कि घर में जब अरहान वापस लौटते हैं तो वो रश्मि को एक खास गिफ्ट देना चाहते हैं, माना जा रहा है अरहान उन्हें प्रपोज करने के साथ अंगूठी भी देने वाले हैं. इसी बीच खबर यह भी है कि विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तूली भी बिग बॉस के घर में प्रवेश करनेवाली हैं.

Shefali Bagga and Arhaan Khan

Shefali Bagga and Arhaan Khan

Shefali Bagga

सोशल मीडिया पर नजर डालें तो यूजर्स अरहान के शो में दोबारा आने से खुश नहीं है. यह यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि  ‘अरहान खान के लिए नहीं… फिर से नहीं देखना उसे घर में… कितना उबाऊ इंसान है… सस्ता अर्जुन रामपाल है वो. एक ने लिखा कि क्या आप इंडस्ट्री से किसी और को नहीं ला सकते. अरहान सस्ता अर्जुन रामपाल है. एक यूजर ने लिखा कि प्लीज अरहान खान को वापस मत लाइए, हम नहीं चाहते कि वो रश्मि देसाई को फिर से बेवकूफ बनाए. एक यूजर ने लिखा कि ‘क्या है यार, मैं नहीं चाहती अरहान खान प्रपोज करे. वो रश्मि देसाई के लिए नहीं बना है. रश्मि को उसके बारे में जानना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि  अरहान खान लूजर है. बेकार का वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट, कितनी बार बिग बॉस उसे वापस लाएंगे, इसका मतलब समझ नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हमें अरहान नहीं चाहिए. उसे मत भेजिए. रश्मि स्ट्रॉन्ग हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा कोई भी अरहान और रश्मि की भूला देने लायक लवस्टोरी देखने में दिलचस्पी नहीं रखता.

ये भी पढ़ेंः  रिफ्रेशिंग सारा अली खान का यलो लव! (Sara Ali Khan Proves That Yellow Is The Coolest Colour)