आलिया भट्ट ने शरू किया अपना...

आलिया भट्ट ने शरू किया अपना प्रोडक्शन हाउस, ये है उनके प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन की पहली फिल्म… (Alia Bhatt Launches Her Production House Eternal Sunshine Productions, See Pictures)

बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट अब एक्टिंग के साथ फिल्मों का निर्माण भी करेंगी. आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की पहली फिल्म शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन में शुरू की जा रही है. परवेज़ शेख और जसमीत द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है.

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने शेयर किया अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो
अनुष्का शर्मा के बाद अब आलिया भट्ट ने भी फिल्म निर्माण की ओर पहला कदम बढ़ाया है. आलिया भट्ट ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन’ का लोगो शेयर करते हुए ये खुशखबरी दी है कि अब वो भी फिल्मों का निर्माण करने जा रही हैं. आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं ये एलान करते हुए बेहद ख़ुश हूं… प्रोडक्शन. एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस. आइए, आपको कहानियां सुनाते हैं. सुखद कहानियां. गर्मजोशी से भरी अजीब कहानियां. असली कहानियां. शाश्वत कहानियां.’

ये है आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म
शाहरुख खान और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस एक साथ काम कर रहे हैं और ये दोनों प्रोडक्शन हाउस मिलकर ‘डार्लिंग्स’ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. ख़ास बात ये है कि ‘डार्लिंग्स’ फिल्म के साथ जसमीत रीन निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं और आलिया भट्ट अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत कर रही हैं. ‘डार्लिंग्स’ फिल्म एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है. यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंज़र्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्म में इन दो महिलाओं के सफ़र को दर्शाया गया है.

जहां तक आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्मों की बात है, तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट पोस्टर लुक और टीजर रिलीज़ हो गया है. फ़िल्म का टीज़र और इसमें आलिया का लुक इतना दमदार है कि फैन्स से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस फिल्म में आलिया एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि ये फ़िल्म आलिया के करियर की माइलस्टोन फ़िल्म साबित होगी.

Alia Bhatt

यह फिल्म 60 के दशक की माफिया क्वीन पर आधारित है जो एक ऐसी लड़की के जीवन पर आधारित है, जिसे वेश्यावृत्ति में जबरन ढकेल दिया जाता है. वो कमाठीपुरा में कोठा चलाती है, लेकिन वहां की लड़कियों के लिए भगवान बन जाती है. फिल्म हुसैन ज़ैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर बनी है.

Alia Bhatt