इस दिव्यांग महिला की बायोपिक में नज़र आएंगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt to star in Arunima Sinha Biopic)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारे बुलंदी पर हैं. एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद आलिया के पास ऑफर्स की ढेर लग गई है. फिल्म मेकर्स को लगने लगा है कि आलिया अपने बल पर फिल्म हिट कराने की क्षमता रखती हैं. यही वजह है कि उन्हें विमेन सेंट्रिक रोल मिलने लगे हैं. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया अब जल्‍द ही एक बायोपिक (Biopic) फिल्‍म में नज़र आने वाली हैं. यह बायोपिक किसी और पर नहीं बल्‍कि अरुणिमा सिन्हा (Arunima Sinha) पर बनेगी.

आपको बता दें कि अरुणिमा सिन्‍हा माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली दुनिया की पहली दिव्यांग महिला हैं. जिनकी किताब ‘बॉर्न अगेन ऑन द माउंटेन: ए स्टोरी ऑफ लूजिंग एवरीथिंग ऐंड फाइंडिंग बैक’ पर उनकी यह बायोपिक फिल्‍म बनाई जाएगी. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म के लिए आलिया भट्ट ने हां कह दिया है.

Arunima Sinha Biopic

बता दें कि अरुणिमा सिन्हा एक नैशनल वॉलीबाल प्लेयर थीं जो कुछ लुटेरों से लड़ते हुए चलती ट्रेन से गिर गई थीं. इस दुर्घटना में अरुणिमा ने अपना एक पैर खो दिया. हालांकि अरुणिमा ने अपनी हिम्मत नहीं खोई और एक साल के भीतर ही वह एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली दिव्यांग महिला बन गईं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को करण जौहर और विवेक रंगाचारी प्रड्यूस करेंगे.

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वे जल्‍द ही फिल्‍ममेकर करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ में भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म इसी साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः महाशिवरात्रि स्पेशलः इस पावन पर्व पर देखिए शिव को समर्पित सुपरहिट बॉलीवुड गाने (Super Hit Bollywood Songs On Lord Shiva)